IND vs WI: 'फाइनल' वनडे के लिए बदलेगी भारत की प्लेइंग-11, इन 3 प्लेयर्स से पानी पिलवाएंगे कैप्टन रोहित!
Advertisement

IND vs WI: 'फाइनल' वनडे के लिए बदलेगी भारत की प्लेइंग-11, इन 3 प्लेयर्स से पानी पिलवाएंगे कैप्टन रोहित!

IND vs WI 3rd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच एक अगस्त को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पहला वनडे जीता लेकिन दूसरे वनडे में विंडीज टीम ने वापसी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की. अब तीसरा वनडे निर्णायक हो गया है जिसके लिए भारत की प्लेइंग-11 में भी बदलाव किए जाएंगे.

IND vs WI: 'फाइनल' वनडे के लिए बदलेगी भारत की प्लेइंग-11, इन 3 प्लेयर्स से पानी पिलवाएंगे कैप्टन रोहित!

IND vs WI 3rd ODI, Playing 11 : भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे एक अगस्त को त्रिनिदाद में खेलने उतरेगी. ये सीरीज निर्णायक मोड पर है. जो भी टीम त्रिनिदाद वनडे जीतेगी, सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. ऐसे में कोई भी इस मैच को हल्के में लेने की गलती नहीं करेगा. इस बीच पूरी संभावना है कि भारत की प्लेइंग-11 में बड़े बदलाव किए जाएंगे.

रोहित और विराट की वापसी

टीम इंडिया ने धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में पहला वनडे जीता लेकिन दूसरे वनडे में विंडीज टीम ने वापसी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की. अब तीसरा वनडे निर्णायक हो गया है जिसके लिए भारत की प्लेइंग-11 में भी बदलाव किए जाएंगे. कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी होनी पक्की है. रोहित शर्मा को पिछले मैच में आराम दिया गया था. तब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया की कमान संभाली. अब ये सीरीज निर्णायक मोड में है, ऐसे में रोहित शर्मा ही बतौर कप्तानी वापसी करेंगे. विराट कोहली भी पिछले मैच में बेंच पर बैठे थे, उनकी भी वापसी पक्की होगी.

संजू सैमसन होंगे बाहर

केरल से ताल्लुक रखने वाले बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को पिछले मैच में विराट कोहली के बाहर होने के बाद नंबर-3 पर मौका दिया गया था. सैमसन इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए और 19 गेंदों पर महज 9 रन बना सके. ऐसे में विराट की वापसी होने के चलते उनका बाहर होना तय है.

अक्षर पटेल 

ऑलराउंडर अक्षर पटेल को तीसरे वनडे में मौका मिलना मुश्किल नजर आता है. दरअसल, रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या भी ऑलराउंडर का रोल निभा रहे हैं. फिर शार्दुल ठाकुर भी मौका मिलने पर बल्ले से कमाल दिखा सकते हैं. ऐसे में अक्षर पटेल को बेंच पर ही बैठना होगा. 

उमरान मलिक का कटेगा पत्ता

युवा पेसर उमरान मलिक का पत्ता भी कटेगा. वह दोनों मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. कश्मीर के रहने वाले उमरान मलिक सीरीज के दोनों मैचों में कोई विकेट भी नहीं ले पाए हैं. रोहित शर्मा पेसर जयदेव उनादकट को मौका दे सकते हैं.

Trending news