IPL 2023 के बीच सामने आया बड़ा अपडेट, बांग्लादेश दौरे पर जाएगी टीम इंडिया
Advertisement
trendingNow11709704

IPL 2023 के बीच सामने आया बड़ा अपडेट, बांग्लादेश दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

Team India: भारतीय महिला क्रिकेट टीम सीमित ओवरों की सीरीज के लिए अगले महीने (जून) बांग्लादेश का दौरा करेगी. इस दौरे से पहले पुरुष क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों से बातचीत की.

IPL 2023 के बीच सामने आया बड़ा अपडेट, बांग्लादेश दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

India Women Team to tour Bangladesh: भारतीय महिला क्रिकेट टीम सीमित ओवरों की सीरीज के लिए अगले महीने (जून) बांग्लादेश का दौरा करेगी. भारतीय महिला क्रिकेट टीम 23 फरवरी को केप टाउन में आईसीसी महिला वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों सेमीफाइनल में हार के बाद पहली बार खेलेगी. टीम के बल्लेबाजी कोच हृषिकेश कानिटकर बांग्लादेश दौरे के लिए टीम की कमान संभालने के लिए तैयार हैं. इस दौरे में तीन मैच और इतने ही टी20 मैच खेले जाएंगे.

राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों से की बातचीत

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना होने से कुछ घंटे पहले पुरुष क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में बांग्लादेश दौरे से पहले भारतीय महिला क्रिकेटरों की हौसलाअफजाई की. आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम फिलहाल बांग्लादेश के अपने दौरे से पहले एनसीए में अनुकूलन शिविर में हिस्सा ले रही है. बांग्लादेश दौरे पर टीम तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलेगी.

बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी की कुछ फोटोज ट्वीट करते हुए लिखा, 'हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में सीनियर महिला क्रिकेटरों के साथ बहुत ही व्यावहारिक बातचीत की. उन्हें तैयारी, निरंतर सुधार की आवश्यकता और उत्कृष्टता हासिल करने की प्रक्रिया पर एक नया दृष्टिकोण मिला. हम भारत की टॉ महिला क्रिकेटरों के साथ बातचीत का समय निकालने के लिए राहुल द्रविड़ को धन्यवाद देते हैं.'

टीम इंडिया की इस खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

बातचीत सेशन के दौरान राहुल के साथ एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण भी मौजूद थे. सत्र में दीप्ति शर्मा, शेफाली वर्मा, रिचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्स, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्रकार, देविका वैद्य, हरलीन देओल, सायका इशाक, अरुंधति रेड्डी सहित देश की टॉप क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया.

Trending news