close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट करते नजर आए धोनी, भज्जी ने भी शूट कराया ये फोटो

आईपीएल में RCB से भिड़ने के लिए CSK के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंच चुके हैं.

IPL 2019: रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट करते नजर आए धोनी, भज्जी ने भी शूट कराया ये फोटो
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग ब्रेकफास्ट करते हुए.

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) 23 मार्च को रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) से भिड़ने जा रही है. इस मुकाबले के लिए CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को चेन्नई पहुंच चुके हैं. यहां वह अपनी टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग समेत अन्य सदस्यों के साथ एक रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट करते हुए नजर आए.

चेन्नई सुपरकिंग्स के सोशल मीडिया अकाउंट से जारी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि चेन्नई पहुंचने पर इस दिग्गज खिलाड़ी का उनके प्रशंसकों ने जमकर स्वागत किया. वहीं, एयरपोर्ट से होटल तक धोनी के साथ सेल्फी लेने वालों की कतारें लग गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thala Paraak! #YelloveAgain #WhistlePodu

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

इसी सिलसिले में सीएसके के गेंदबाज हरभजन सिंह भी चेन्नई पहुंच चुके हैं. भज्जी #YELLOVE के साइन बोर्ड के साथ फोटा क्लिक कराते नजर आए.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान) के अलावा फाफ डु प्लेसिस, शेन वाटसन, मुरली विजय, सुरेश रैना, केदार जाधव, अंबाती रायडू, चेतन्य बिश्नोई, सैम बिलिंग्स, ध्रूव शौरे, रुतुराज गायकवाड़, एन जगदीशन, रवींद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, मोनु कुमार, डेविड विले. कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, मिशेल सैंटनर, शार्दूल ठाकुर, दीपक चाहर, केएम. आसिफ, लुंगी नगिदि और मोहित शर्मा शामिल हैं.

IPL 2019: कोहली और धोनी की 'चाय पे चर्चा', VIDEO में बोले- 23 मार्च को दिखाते हैं गेम

इस मैच में सभी की नजरें मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स पर रहेंगी. बीते सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इस टीम ने दो साल के निलंबन बाद वापसी की थी और तीसरा खिताब जीता था. चेन्नई आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है.

चेन्नई ने बीते सीजन के कई खिलाड़ियों को अपने साथ बनाए रखा और इस साल कम ही खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदा. उन खिलाड़ियों में से एक हैं मोहित शर्मा जो पहले भी चेन्नई का हिस्सा रह चुके हैं. चेन्नई ने मोहित के लिए पांच करोड़ रुपये की कीमत अदा की. लेकिन इस टीम पर सभी की नजरें शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, ड्वयान ब्रावो, लुंगी नगिदि पर रहेंगी.

इन सभी के अलावा केदार जाधव और अंबाती रायडू वो खिलाड़ी होंगे जो सुर्खियां बटोरेंगे. जाधव को बीते सीजन के शुरुआत में ही मांसपेशियों की समस्या हो गई थी और उनकी जगह रायडू को मौका मिला था. इस बल्लेबाज ने मौका पूरा फायदा उठाते हुए टीम को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में सात दिन का समय बचा है. विश्व की सबसे चर्चित क्रिकेट लीग के लिए टीमों ने कमर कस ली है. अब 23 मार्च से शुरू हो रही लीग में चमचमाती ट्रॉफी के लिए जद्दोजहद करने को तैयार हैं.