IPL: एक-दूसरे की शक्ल देखकर भी खुश नहीं ये खिलाड़ी, अब एक ही टीम में खेलना पड़ रहा है साथ
Advertisement
trendingNow11137012

IPL: एक-दूसरे की शक्ल देखकर भी खुश नहीं ये खिलाड़ी, अब एक ही टीम में खेलना पड़ रहा है साथ

IPL 2022 में एक अनोखा वाक्या देखने को मिला. दरअसल एक ही टीम में दो ऐसे खिलाड़ी आज खेल रहे हैं जो एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते. 

फोटो (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के चौथे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना गुजरात टाइटंस से हो रहा है. आईपीएल इतिहास में ये दोनों ही टीमें पहली बार मैदान पर उतरी हैं. लेकिन इस मैच से ज्यादा चर्चा एक दूसरी चीज की हो रही है. दरअसल इस मैच में दो ऐसे खिलाड़ी एक साथ खेल रहे हैं, जो एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच विवाद की कई खबरें अबतक सामने आ चुकी हैं. 

  1. आईपीएल 2022 का चौथा मैच
  2. एक साथ खेल रहे दो दुश्मन
  3. लखनऊ की टीम में हैं शामिल

एक-साथ खेल रहे दो सबसे बड़े दुश्मन

आईपीएल 2022 में लखनऊ और गुजरात के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दो सबसे बड़े दुश्मन एक-साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी केएल राहुल की टीम लखनऊ में खेल रहे हैं. जिन दो खिलाड़ियों की हम अपनी रिपोर्ट में बात कर रहे हैं ये और कोई नहीं बल्कि क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के बड़े दुश्मन हैं और आज के मैच में एक साथ लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल रहे हैं. 

नहीं पसंद करते एक-दूसरे को देखना

IPL 2022 में हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या अपने सबसे बड़े दुश्मन दीपक हुडा के साथ लखनऊ सुपरजायंट्स टीम के लिए साथ खेलेंगे. क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. पूरी उम्मीद थी कि क्रुणाल पांड्या को उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम खरीद लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. क्रुणाल पांड्या का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था, उनके लिए चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और हैदराबाद ने बोली लगाई. क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात ने भी एक बार ही बोली लगाई, लेकिन अंत में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया. इससे पहले लखनऊ टीम ने क्रुणाल पांड्या के सबसे बड़े दुश्मन दीपक हुड्डा को पौने छह करोड़ रुपये में खरीदा था.

आपस में हो चुकी है गाली-गलौज

बड़ौदा के लिए खेलने वाले दीपक हुड्डा ने साल 2021 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले टीम से हटने का फैसला किया था. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल पंड्या ने उन्हें गाली दी थी. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि क्रुणाल पंड्या ने उन्हें करियर खत्म करने तक की धमकी दी थी. इसके बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा से नाता तोड़ दिया और राजस्थान चले गए. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि इस समय मैं निराश, उदास और दबाव में हूं. मेरी टीम के कप्‍तान क्रुणाल पंड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और अन्‍य राज्‍य की टीमों के सामने मेरे लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.

Trending news