IPL 2022: खत्म हुई कप्तान रोहित की टेंशन! MI को ऑक्शन से मिला हार्दिक से भी तगड़ा ऑलराउंडर
Advertisement
trendingNow11098122

IPL 2022: खत्म हुई कप्तान रोहित की टेंशन! MI को ऑक्शन से मिला हार्दिक से भी तगड़ा ऑलराउंडर

IPL 2022 Mega Auction: मुंबई इंडियंस (MI) को ऑक्शन से एक ऐसे ऑलराउंडर की जरूरत थी जो आने वाले समय में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कमी पूरी कर सके. उनको ऑक्शन से एक ऐसा ऑलराउंडर मिल गया है. 

फोटो (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में सभी 10 टीमों ने दुनियाभर के खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपये उड़ा दिए. दो दिन तक चली नीलामी में सभी टीमों ने 200 से ऊपर प्लेयर्स के लिए बोली लगाई. 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने भी कई घातक प्लेयर्स पर बोली लगाई. वहीं मुंबई को ऑक्शन से एक ऐसे ऑलराउंडर की जरूरत थी जो आने वाले समय में हार्दिक पांड्या की कमी पूरी कर सके. उनको ऑक्शन से एक ऐसा ऑलराउंडर मिल गया है. 

  1. मुंबई ने खरीदा घातक ऑलराउंडर
  2. आईपीएल मेगा ऑक्शन में उड़ाए करोड़ों
  3. हार्दिक को कर देगा रिप्लेस

हार्दिक की कमी पूरी करेगा ये खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस को आईपीएल मेगा ऑक्शन से एक खतरनाक ऑलराउंडर मिल गया है. इस खिलाड़ी का नाम है टिम डेविड. सिंगापुर में जन्मे इस ऑलराउंडर को मुंबई की टीम न 8.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर अपने साथ शामिल किया. बता दें कि टिम डेविड का बेस प्राइज सिर्फ 40 लाख रुपये था. लेकिन टिम को खरीदने के लिए मुंबई की टीम सबसे भिड़ गई. डेविड एक घातक ऑलराउंडर हैं और आने वाले समय में वो मुंबई की टीम के लिए कारगर साबित हो सकते हैं. 

पूरी करेंगे हार्दिक की कमी

टिम डेविड मुंबई के लिए हार्दिक पांड्या की कमी पूरी कर सकते हैं. हार्दिक को इसी साल मुंबई ने रिलीज कर दिया. हार्दिक इसके बाद ऑक्शन में नहीं उतरे और उन्हें पहले ही गुजरात टाइटंस ने अपना कप्तान नियुक्त कर लिया है. मुंबई के मालिक आकाश अंबानी ने भी बताया कि मुंबई की टीम ने उन्हें हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर ही खरीदा है. हार्दिक कई साल से मुंबई के लिए खेलते हुए आ रहे हैं लेकिन इस साल वो गुजराज के लिए खेलेंगे. डेविड ने इससे पहले आरसीबी के लिए आईपीएल में सिर्फ एक मैच खेला है, जहां उन्होंने 1 रन बनाया था. 

मुंबई ने खर्च की मोटी रकम 

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने 2022 आईपीएल मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन जोफ्रा आर्चर और सिंगापुर के बड़े हिट फिनिशर टिम डेविड को खरीदने के लिए काफी पैसा खर्च किया है. यह एक ऐसा दौर था, जहां मुंबई ने अपनी पसंद के लिए कुछ आक्रामक मुकाबलों के साथ दिन की धीमी शुरुआत की थी. मुंबई ने इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स को 2.6 करोड़ रुपये में और इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स को 1.5 करोड़ रुपये में चुन लिया.

मुंबई की टीम ने इन्हें किया रिटेन

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया था.  मुंबई ने रोहित शर्मा को 16 करोड़ रुपये, जसप्रीत बुमराह को 12 करोड़, सूर्यकुमार यादव को 8 करोड़ रुपये और कीरोन पोलार्ड को 6 करोड़ रुपये में रिटने किया था. 

Trending news