IPL 2024: क्या रोहित को मिलने जा रही मुंबई की कप्तानी? सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने अचानक मचा दी सनसनी
Advertisement

IPL 2024: क्या रोहित को मिलने जा रही मुंबई की कप्तानी? सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने अचानक मचा दी सनसनी

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए IPL 2024 सीजन की शुरुआत बेहद भयानक रही है. मुंबई इंडियंस को अपने पहले दो मैचों में लगातार 2 हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस (MI) को पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने हराया था. वहीं, अब मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने भी मात दे दी. 

IPL 2024: क्या रोहित को मिलने जा रही मुंबई की कप्तानी? सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने अचानक मचा दी सनसनी

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए IPL 2024 सीजन की शुरुआत बेहद भयानक रही है. मुंबई इंडियंस को अपने पहले दो मैचों में लगातार 2 हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस (MI) को पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने हराया था. वहीं, अब मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने भी मात दे दी. मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है. आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपना कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया और अभी तक उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है.

क्या रोहित को मिलने जा रही मुंबई की कप्तानी?  

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और आकाश अंबानी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ IPL मैच में मिली हार के बाद गंभीर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाजों ने बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 3 विकेट पर 277 रन बनाए जो आईपीएल में नया रिकॉर्ड है. 

रोहित शर्मा ने अपने अनुसार फील्ड जमाई

कप्तानी में हार्दिक पांड्या के कई गलत फैसले मुंबई इंडियंस की टीम पर भारी पड़ते हुए दिखाई दिए. नतीजा ये रहा कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ आईपीएल मैच में जब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की धुनाई हो रही थी तो रोहित शर्मा ने जिम्मेदारी लेते हुए अपने अनुसार फील्ड जमाई. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के 278 रनों के लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट पर 246 रन ही बना पाई. IPL 2024 सीजन की शुरुआत लगातार दो मैचों में हार के साथ करने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम में टेंशन का माहौल है.  

इस तस्वीर ने अचानक मचा दी सनसनी

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ आईपीएल मैच में 31 रनों से हार के बाद बीच मैदान पर एक मीटिंग हुई, जिसमें गंभीर चर्चा होने की अटकले लगाई जा रही हैं. पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और मौजूदा कप्तान हार्दिक पंड्या और मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी के बीच चर्चा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर पूछा रहे हैं कि क्या रोहित शर्मा को एक बार फिर से मुंबई इंडियंस की कप्तानी मिलने जा रही है. बता दें कि इस मैच में कुल 523 रन बने जो आईपीएल का रिकॉर्ड है. यही नहीं इस मैच में 38 छक्के लगे जो टी20 क्रिकेट में नया रिकॉर्ड है.

Trending news