IPL 2024: बतौर कप्तान 'शुभ' साबित हुए गिल, यादगार जीत के साथ फैंमिली हुई गदगद, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12173960

IPL 2024: बतौर कप्तान 'शुभ' साबित हुए गिल, यादगार जीत के साथ फैंमिली हुई गदगद, देखें वीडियो

GT vs MI: आईपीएल 2024 का आगाज कई टीमों ने नए कप्तानों के साथ किया है. इसमें से एक नाम गुजरात टाइटंस का भी है, जिसकी कमान टीम इंडिया के प्रिंस शुभमन गिल के पास है. गिल ने पहली जीत के बाद इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

 

Shubman Gill

Shubman Gill Video: आईपीएल 2024 का आगाज कई टीमों ने नए कप्तानों के साथ किया है. इसमें से एक नाम गुजरात टाइटंस का भी है, जिसकी कमान टीम इंडिया के प्रिंस शुभमन गिल के पास है. युवा कप्तान के नेतृत्व में गुजरात ने पहली जीत 5 बार की विजेता टीम मुंबई के खिलाफ 24 मार्च को दर्ज की. इस जीत के बाद शुभमन गिल ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनकी फैमिली काफी खुश नजर आ रही है. 

रोमांचक रही पहली जीत

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले मुंबई ने हार्दिक पांड्या को गुजरात से ट्रेड किया था. जिसके बाद गुजरात ने टीम की कमान गिल के हाथों में दे दी. पहले मुकाबले में गिल शानदार अंदाज में नजर आए. उन्होंने इस मैच में 31 रन का योगदान दिया. हालांकि, स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और जेराल्ड कोइट्जे ने बेहतरीन गेंदबाजी की. बुमराह ने 3 जबकि कोइट्जे ने 2 विकेट अपने नाम किए. जिसकी बदौलत गुजरात की टीम 168 रन ही बनाने में कामयाब हुई थी. आसान लक्ष्य को गुजरात ने शानदार तरीके से डिफेंड किया और महज 6 रन से रोमांचक जीत दर्ज की. जिसके बाद गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

गुजरात की चौकड़ी ने किया कमाल

169 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने बेहतरीन शुरुआत की. रोहित शर्मा ने 43 रन की पारी खेली जबकि डेवाल्ड ब्रेविस ने भी 46 रन ठोक दिए. लेकिन इसके बाद मुंबई ने विकेटों की पतझड़ नजर आई. मुंबई की टीम टारगेट से महज 6 रन पीछे रह गई और गिल एंड कंपनी ने बेहतरीन जीत दर्ज की. 

2022 में जीता था खिताब

2022 में गुजरात की टीम ने पहली बार खिताबी जीत दर्ज की थी. उस दौरान टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या थे. हालांकि, पिछले सीजन में भी हार्दिक ने टीम को फाइनल तक पहुंचाया लेकिन, ट्रॉफी पर कब्जा जमाने में कामयाब हुई. अब आईपीएल 2024 का आगाज भी गुजरात ने नए अंदाज में किया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि शुभमन गिल इस टीम को कहां तक ले जाने में कामयाब होते हैं. 

Trending news