close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सेलिब्रेशन पार्टी में रोहित शर्मा ने पकड़ी युवराज की गर्दन, VIDEO देख समझ आ जाएगा पूरा माजरा

साल 2007 में जब रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ अपने पहले विदेश दौरे पर गए थे तो पूरी टीम में युवराज सिंह ही एक ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने उनसे बात तक नहीं की थी.

सेलिब्रेशन पार्टी में रोहित शर्मा ने पकड़ी युवराज की गर्दन, VIDEO देख समझ आ जाएगा पूरा माजरा

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रविवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल में अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को आखिरी ओवर में बाजी पलट एक रन से हरा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया. रोमांचक मुकाबले में फतह हासिल करने के बाद मुंबई के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया.

मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इस पार्टी का एक वीडियो शेयर करते  हुए लिखा गया है, ''असली हिटमैन से मिलाएं हिंदुस्तान को.'' इसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) 'गली बॉय' (Gully Boy) के रैप सॉन्ग 'असली हिप हॉप' (Asli Hip Hop) पर थिरकते नजर आए.

यह भी पढ़ें: पांड्या चमके, पर कुलदीप-जाधव फेल; IPL में यूं रहा भारत की ‘वर्ल्ड कप टीम’ का प्रदर्शन

इस दौरान गाने के बोलों पर लिप्सिंग करते हुए रोहित ने फिल्म के किरदार रणवीर सिंह की ही स्टाइल में अपना स्वैग दिखाया और अपने दोनों हाथों से युवराज की गर्दन को पकड़ लिया. युवराज भी इस माहौल में खूब मस्ती करते दिखे. आप भी देखे वीडियो...

जब युवराज ने बात तक नहीं की
बता दें कि रोहित ने युवराज को लेकर एक और खुलासा करते हुए बताया था कि साल 2007 में जब वह टीम इंडिया के साथ अपने पहले विदेश दौरे पर गए थे तो पूरी टीम में एक स्टार खिलाड़ी ऐसा भी था, जिसने उनसे बात तक नहीं की. यह प्लेयर कोई और नहीं युवराज सिंह थे. रोहित ने शो के दौरान बताया कि वह टीम इंडिया के साथ मेरा पहला विदेश दौरा था. बड़े प्लेयर्स के बीच मैं काफी नर्वस था. हमें बाकी खिलाड़ियों के साथ टीम बस पकड़नी थी, तो मैं एक घंटे पहले ही लॉबी में पहुंच गया था. बस आई, हम लोग चढ़े और मैं एक सीट पर बैठ गया. तब तक युवी आए और बोले कि तुम्हें पता है यहां कौन बैठता है? यहां मैं बैठता हूं. तुम कोई और सीट देख लो.

युवराज संग अच्छा अनुभव नहीं था
रोहित ने कहा कि यह पहला अनुभव था मेरा युवराज के साथ जो अच्छा नहीं था. बाद में पूरे टूर के दौरान उन्होंने कोई बात तक नहीं की. युवराज जब 'मैन ऑफ द सीरीज' बने तब भी उन्हें जब मैंने बधाई दी तो बदले में उन्होंने सिर्फ थैंक्स बोला. आखिरकार जब उन्होंने अपना एक ओवर में 6 छक्के मारने वाला रिकॉर्ड बनाया, तब वह मेरे पास आए और मुझे खाने पर बाहर ले गए. हालांकि अब रोहित और युवराज दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं.  

IPL-12: रोहित शर्मा ने तोड़ा धोनी का तिलिस्म, IPL के चारों खिताब धोनी को हराकर जीते
पता हो कि चेन्नई के गेंदबाजों ने मुंबई को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रनों पर रोक दिया था. चेन्नई के लिए आखिरी ओवर तक सब सही जा रहा था लेकिन शेन वाटसन (80) के रन आउट होने से बाजी पलट गई. आखिरी गेंद पर चेन्नई को जीत के लिए दो रन चाहिए थे. लसिथ मलिंगा ने इसी गेंद पर शार्दूल ठाकुर को पगबाधा आउट करा मुंबई के खाते में चौथा आईपीएल खिताब डाला. चेन्नई 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी.