T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही इस प्लेयर ने लिया संन्यास, फैंस में छाई मायूसी
Advertisement
trendingNow11349043

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही इस प्लेयर ने लिया संन्यास, फैंस में छाई मायूसी

Ishwar Pandey Retirement: सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. लेकिन इसी के साथ ही एक खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से संन्यास की घोषणा की है. 

Twitter

Ishwar Pandey Retirement: सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल जैसे घातक गेंदबाजों की वापसी हुई है. लेकिन इसी बीच कभी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे ईश्वर पांडे ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा सोशल मीडिया पर की. 

इस खिलाड़ी ने किया संन्सास का ऐलान 

ईश्वर पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपने रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए लिखा, 'आज वो दिन आ गया और भारी मन से मैंने इंटरनेशनल और फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला कर लिया. मैंने 2007 में इस शानदार यात्रा की शुरुआत की थी और तब से लेकर अब तक मैदान के अंदर और बाहर मैंने हर पल का आनंद लिया है. मुझे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया, यह मेरे लिए गर्व की बात थी. लेकिन इस बात का दुःख भी है कि मुझे देश के लिए और खेलने का मौका नहीं मिल सका.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishwar pandey (@ishwar22)

भारतीय टीम के लिए नहीं खेला एक भी मैच 

ईश्वर पांडे ने अपने करियर में भारत के लिए एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है, लेकिन उन्हें साल 2014 में न्यूजीलैंड दौरे पर भारत की वनडे और टेस्ट टीम में जगह मिली थी. पूरे दौरे पर उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया था. वह मध्य प्रदेश के रीवा जिले से पहले इंटरनेशनल क्रिकेटर रह चुके हैं

CSK का रह चुके हैं हिस्सा 

ईश्वर पांडे IPL में CSK फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ईश्वर पांडे ने क्रिकेट खेला है. ईश्वर पांडे ने 75 फर्स्ट क्लास मैचों में 263 विकेट, 58 लिस्ट ए मैचों में 63 विकेट और 71 टी20 मैचों में 68 विकेट अपने नाम किए हैं. ईश्वर पांडे ने आईपीएल के 25 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं. 

 

Trending news