IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच आई बुरी खबर, ये खिलाड़ी हॉस्पिटल में भर्ती; खुद दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow11576163

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच आई बुरी खबर, ये खिलाड़ी हॉस्पिटल में भर्ती; खुद दिया बड़ा अपडेट

Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक दिग्गज खिलाड़ी की तबीयत बिगड़ने की खबरे सामने आईं हैं. 

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच आई बुरी खबर, ये खिलाड़ी हॉस्पिटल में भर्ती; खुद दिया बड़ा अपडेट

Javed Miandad Admitted To Hospital: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. इन सब के बीच क्रिकेट जगत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक दिग्गज खिलाड़ी की अचानक तबीयत बिगड़े और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाने की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में इस दिग्गज ने खुद अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. 

इस दिग्गज खिलाड़ी ने हेल्थ को लेकर दिया अपडेट

पाकिस्तान के दिग्गज जावेद मियांदाद के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच जावेद मियांदाद की तबीतय बिगड़ गई है और उन्हें कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन इस खबर के बाद जावेद मियांदाद ने खुद एक वीडियो जारी कर बताया है कि वह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं हैं.

वीडियो शेयर कर कही ये बात 

जावेद मियांदाद ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मुझे अभी पता चला कि मेरे अस्पताल में भर्ती होने की खबर सभी जगह आ गई है और लोग परेशान हो गए हैं. मैं सबको कहना चाहता हूं कि चिंता की कोई बात नहीं है. मैं अपने चेकअप के लिए यहां आया था. मुझे थोड़ा सिरदर्द हुआ था तो मैं चेकअप कराने आया था. सब ठीक है. कोई फ्रिक की बात नहीं है. चेकअप के लिए तो आते ही हैं. मुझे पता चला की कुछ लोग काफी परेशान हैं. मैं सभी से कहना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल खैरियत से हूं. कोई गंभीर बात नहीं है. अभी आधे-एक घंटे में मैं अभी घर चला जाऊंगा.'

पाकिस्तान के लिए 350 से ज्यादा मैच

जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने पाकिस्तान के लिए 1975 में डेब्यू किया था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए कुल 124 टेस्ट मैच और 233 वनडे मैच खेले हैं. वह 1992 के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की विजयी टीम का भी हिस्सा थे. उन्होंने टेस्ट में 52.57 की औसत से 8832 और वनडे में 41.47 की औसत से 7381 रन बनाए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news