MS Dhoni के लिए बिना सोचे गोली खा सकता है Team India का ये धुरंधर बल्लेबाज
Advertisement

MS Dhoni के लिए बिना सोचे गोली खा सकता है Team India का ये धुरंधर बल्लेबाज

एमएस धोनी (MS Dhoni) को टीम इंडिया (Team India) के सबसे कामयाब कप्तानों में शुमार किया जाता है. माही का सम्मान उनके साथी खिलाड़ी बखूबी करते हैं और उनकी हर बात मानने को तैयार रहते हैं.

एमएस धोनी (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर क्रिकेट फैंस की दीवानगी जग जाहिर है, लेकिन क्या कोई शख्स 'कैप्टन कूल' (Captain Cool) के लिए अपनी जान दे सकता है? जी हां, मौजूदा टीम के एक धुरंधर बल्लेबाज ने ऐसा ही दावा किया है.

  1. 'कप्तान' का मतलब धोनी- केएल राहुल
  2. माही का सम्मान करते हैं साथी खिलाड़ी
  3. केएल राहुल ने किया चौंकाने वाला दावा

केएल राहुल ने किया चौंकाने वाला दावा

टीम इंडिया (Indian Team) के सलामी बल्लेबाज बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में जो भी खेला है वो खिलाड़ी बिना सोचे बुलेट खाने को तैयार है.
 

यह भी पढ़ें- अर्जुन रणतुंगा ने किया धवन की अगुवाई वाली टीम इंडिया का अपमान, मिला करारा जवाब'
 

धोनी की कप्तानी में शुरू हुआ करियर

केएल राहुल (KL Rahul) ने जब दिसंबर 2014 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी तब एमएस धोनी (MS Dhoni) ही टीम इंडिया (Indian Team) के कप्तान थे. मौजूदा वक्त के ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने माही की कप्तानी में डेब्यू किया था, विराट कोहली (Virat Kohli) भी उनमें से एक हैं. 
 

fallback

'कप्तान' मतलब धोनी

केएल राहुल (KL Rahul) ने फोर्ब्स इंडिया से कहा, 'जिस पल कोई भी कप्तान कहता है तो हमारी पीढ़ी के किसी भी शख्स के जेहन में पहला नाम एमएस धोनी (MS Dhoni) का नाम आता है. हम सभी ने उनकी कप्तानी में मैच खेला है. उन्होंने कई टूर्नामेंट जीते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि कप्तान के तौर पर सबसे बड़ी कामयाबी अपने साथ खिलाड़ियों का सम्मान पाना होतै है. हम में से कोई भी खिलाड़ी उनके लिए बिना एक पल सोचे बुलेट खा सकता है.'

 

fallback

इंग्लैंड टूर पर हैं राहुल

केएल राहुल (KL Rahul) इस वक्त इंग्लैंड टूर पर हैं. टीम इंडिया (Team India) को फिलहाल 3 हफ्ते का ब्रेक मिला है. वो भारतीय टेस्ट स्क्वाड का हिस्सा हैं, उन्हें भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में मौका मिल सकता है. 

 

 

Trending news