..तो अगले साल भी LSG के कप्तान होंगे केएल राहुल! टीम के मालिक से की मुलाकात, एक घंटे की मीटिंग में क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow12401616

..तो अगले साल भी LSG के कप्तान होंगे केएल राहुल! टीम के मालिक से की मुलाकात, एक घंटे की मीटिंग में क्या हुआ?

LSG owner Sanjiv Goenka Captain KL Rahul Meeting: ऐसा माना जा रहा था कि मौजूदा कप्तान केएल राहुल टीम से अलग होने का मन बना चुके हैं. वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के साथ जुड़ सकते हैं. इसी बीच, अब एक ऐसी खबर सामने आई है कि जिससे इन अफवाहों पर विराम लग सकता है.

..तो अगले साल भी LSG के कप्तान होंगे केएल राहुल! टीम के मालिक से की मुलाकात, एक घंटे की मीटिंग में क्या हुआ?

LSG owner Sanjiv Goenka Captain KL Rahul Meeting: आईपीएल 2025 से पहले बीसीसीआई मेगा ऑक्शन का आयोजन करने वाला है. कई खिलाड़ियों की टीमें बदलेंगी और कुछ फ्रेंचाइजी के कप्तान भी बदलेंगे. इस लिस्ट में सबसे पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स का नाम है. ऐसा माना जा रहा था कि मौजूदा कप्तान केएल राहुल टीम से अलग होने का मन बना चुके हैं. वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के साथ जुड़ सकते हैं. इसी बीच, अब एक ऐसी खबर सामने आई है कि जिससे इन अफवाहों पर विराम लग सकता है.

एक घंटे तक चली मीटिंग

आईपीएल रिटेंशन से जुड़े अटकलों के बीच लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल ने सोमवार को फ्रेंचाइजी के कोलकाता कार्यालय का दौरा किया. अलीपुर के जज कोर्ट रोड पर गोयनका के कार्यालय में दोनों के बीच करीब एक घंटे तक मीटिंग चली. यह मीटिंग 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से हार के बाद राहुल और गोयनका के बीच हुई तीखी बातचीत के बाद दोनों के बीच पहली औपचारिक बातचीत थी.

ये भी पढ़ें: मुंबई की तरह पैर पर कुल्हाड़ी मारने जा रही KKR, श्रेयस अय्यर के साथ होगा रोहित शर्मा जैसा सलूक?

मीटिंग की बातों का नहीं हुआ खुलासा

राहुल और गोयनका के बीच चर्चा की खास बातों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि मीटिंग टीम के संयोजन और रिटेंशन को लेकर थी. इस बात का खुलासा जल्द ही हो जाएगा कि लखनऊ की टीम राहुल को रिटेन करती है या नहीं. टीम के मालिक और कप्तान के बीच हुई मीटिंग अगर सकारात्मक हुई तो राहुल अगले साल भी लखनऊ की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. राहुल के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) में वापसी की अटकलें अफवाह ही बनी हुई हैं. आईपीएल में कभी भी कोई कुछ नहीं कह सकता है कि कब क्या हो जाए. किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस में आएंगे और कप्तान भी बन जाएंगे.

ये भी पढ़ें: जले पर नमक...पहले पाकिस्तान को बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार, अब ICC ने सुना दी बड़ी सजा

बीसीसीआई ने रिटेंशन को लेकर नियम घोषित नहीं किए

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक आधिकारिक रिटेंशन नीति की घोषणा नहीं की है. यह स्पष्ट नहीं है कि प्रत्येक टीम कितने खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति होगी. इसके अलावा राइट टू मैच (आरटीएम) विकल्प एक अन्य कारक है जो रिटेंशन के आसपास एक फ्रेंचाइजी के निर्णय को प्रभावित कर सकता है. 

ये भी पढ़ें: जय शाह की जगह कौन होगा BCCI का नया सचिव? BJP के दिग्गज नेता के बेटे का नाम आया सामने

LSG में हो सकती है जहीर खान की एंट्री

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पूर्व भारत के तेज गेंदबाज जहीर खान को मेंटर के रूप में लाने की योजना बनाई है. पूर्व भारत के तेज गेंदबाज को मेंटर के रूप में नियुक्त किए जाने की जल्द ही पुष्टि होने की उम्मीद है. जहीर टीम में जस्टिन लैंगर के साथ काम करेंगे. वह हेड कोच की भूमिका जारी रखेंगे. लखनऊ में मेंटर की जगह गौतम गंभीर के जाने के बाद से खाली है.

Trending news