Team India: टीम इंडिया पर अपने ही दिग्गज खिलाड़ी ने कसा तंज, क्रिकेट जगत में एक ट्वीट ने मचा दिया तहलका
Advertisement

Team India: टीम इंडिया पर अपने ही दिग्गज खिलाड़ी ने कसा तंज, क्रिकेट जगत में एक ट्वीट ने मचा दिया तहलका

Indian Cricket: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज खेल रही है और केएल राहुल को खराब फॉर्म में होने के बावजूद टीम में बरकरार रखा गया है. अब टीम इंडिया पर उसी के एक खिलाड़ी ने तंज कसा है. उन्होंने एक तस्वीर के जरिए टीम मैनेजमेंट को सख्त संदेश दिया है.

team india

Mayank Agarwal Tweet on Batting Order: भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में टीम इंडिया ने शुरुआती 2 टेस्ट मैच जीत लिए हैं और उसके पास अब 2-0 की अजेय बढ़त है. अब तीसरा मैच एक मार्च से इंदौर की मेजबानी में खेला जाना है. इससे पहले एक दिग्गज खिलाड़ी के ट्वीट ने तहलका मचा दिया है.

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं राहुल 

भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को मौजूदा सीरीज में मौका नहीं दिया गया है. हालांकि रणजी ट्रॉफी में उनके बल्ले की धमक साफ देखने को मिल रही है और उन्होंने शतकीय पारियां खेली हैं. इसके बावजूद भी उनके लिए टीम में जगह मिल पाना बेहद मुश्किल है. इसकी प्रमुख वजह है ओपनिंग स्‍लॉट के लिए बड़ा कंपीटिशन. दरअसल, आउट ऑफ फॉर्म चल रहे केएल राहुल को प्‍लेइंग-11 से बाहर किए जाने की चर्चा चल रही है. ऐसी पूरी आशंका है कि राहुल को इंदौर के होल्कर स्‍टेडियम में होने वाले मैच से बाहर किया जाए.

मयंक के ट्वीट ने मचाया तहलका

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को यह जानकारी है कि इस वक्‍त उनके लिए प्‍लेइंग-11 में जगह बना पाना मुश्किल है. उन्‍होंने बुधवार रात एक ट्वीट के जरिए चयनकर्ताओं को सख्त संदेश देने की कोशिश की. मयंक ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बैट के साथ कुछ छिपाते नजर आ रहे हैं. बैट के एक तरफ नंबर लिखे हैं जबकि दूसरी तरफ लाइन बनी हुई हैं.

 

कौन करता है बैटिंग ऑर्डर का चयन?

मयंक ने इस तस्वीर के कैप्‍शन में लिखा कि कौन इस तरह से बल्लेबाजी ऑर्डर का चयन करता है. दरअसल, उन्होंने लगातार बदलते बल्लेबाजी क्रम को लेकर तंज कसा है. जिस तरह से मयंक ने तस्वीर में दिखाया है, वैसे गली क्रिकेट में टीम, खिलाड़ी और बैटिंग ऑर्डर का चुनाव आमतौर पर किया जाता है. बता दें कि भारतीय टीम ने नागपुर और दिल्ली में खेले गए सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैचों को तीन दिनों में ही जीत लिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news