Hyderabad में दिखी Mohammed Siraj की दीवानगी की इंतहा, फैंस ने बनाया बेहद ऊंचा Cutout
X

Hyderabad में दिखी Mohammed Siraj की दीवानगी की इंतहा, फैंस ने बनाया बेहद ऊंचा Cutout

इंग्लैंड (England) के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट (Lord's Test) में ऐतिहासिक जीत के बाद मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के होमटाउन हैदराबाद (Hyderabad) में उनके चाहने वालों ने खास अंदाज में जश्न मनाया है.

Hyderabad में दिखी Mohammed Siraj की दीवानगी की इंतहा, फैंस ने बनाया बेहद ऊंचा Cutout

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कहर ढा दिया है. उनकी शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया (Team India) लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) में 7 साल बाद टेस्ट मैच जीतने में कामयाब रही.

AUS के बाद ENG में जलवा

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ डेब्यू टेस्ट सीरीज में 13 विकेट हासिल किए थे. अब तक इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में वो 11 विकेट चटका चुके हैं. लॉर्ड्स टेस्ट (Lord's Test) में उन्होंने दोनों पारियों में 4-4 विकेट हासिल करते हुए उन्होंने अंग्रेजों की कमर तोड़ दी.

यह भी पढ़ें- स्टेडियम के दर्शक ने लूट ली महफिल, पकड़ा बेहतरीन कैच, लेकिन फिसल गया पैर और हुआ ये अंजाम

सिराज के फैंस ने पार की दीवानगी की हद

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के होमटाउन हैदराबाद (Hyderabad) में उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने इस कामयाबी को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है. इन लोगों ने सिराज का काफी ऊंचा कटआउट लगाया है जिसमें वो होठों पर उंगली रखकर सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी इस फोटो को जमकर शेयर किया है.

 

 

 

सिराज इस तरह से करते हैं सेलिब्रेट?

टीम इंडिया (Team India) के पेसर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) फिलहाल शानदार फॉर्म में हैं. वो विकेट लेने के बाद होंठों पर उंगली रखकर जश्न मनाते हैं. उनके इस अंदाज के पीछे आलोचकों को मुंह बंद रखने का पैगाम छिपा है. सिराज ने लॉर्ड्स टेस्ट में 8 विकेट लेने के बाद भी ऐसे ही सेलिब्रेट किया. 
 

मुंह पर ऊंगली क्यों रखते हैं सिराज?

जब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) से पूछा गया कि वो हर विकेट के बाद मुंह पर उंगली क्यों रखते हैं तो उन्होंने कहा,‘ये आलोचकों के लिए हैं जो मेरे बारे में बहुत कुछ बोलते आए हैं. मसलन मैं ये नहीं कर सकता या वो नहीं कर सकता तो अब मेरी गेंद उन्हें जवाब देगी. यह जश्न का मेरा नया अंदाज है.’

 

Trending news