स्टेडियम में दर्शक ने लूट ली महफिल, पकड़ा बेहतरीन कैच लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा
X

स्टेडियम में दर्शक ने लूट ली महफिल, पकड़ा बेहतरीन कैच लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा

 'द हंड्रेड' (The Hundred) टूर्नामेंट में बर्मिंघम फीनिक्स (Birmingham Phoenix) के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन एक फैन ने शानदार कैच लपकते हुए पूरी महफिल लूट ली.

स्टेडियम में दर्शक ने लूट ली महफिल, पकड़ा बेहतरीन कैच लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) की फेमस क्रिकेट लीग 'द हंड्रेड' (The Hundred) में कई बेहतरीन नजारे देखने को मिल रहे हैं. बर्मिंघम फीनिक्स (Birmingham Phoenix) और नॉर्दन सुपरचार्जर्स (Northern Superchargers) के बीच मुकाबले में लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने अपना जलवा दिखाया.

फिन एलन का जोरदार सिक्स

लीड्स (Leeds) के हेडिंगले (Headingley) मैदान में खेले गए इस मैच में स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भी भरपूर मनोरंजन किया. जब बर्मिंघम फीनिक्स (Birmingham Phoenix) को जीत के लिए 57 गेंदों में 60 रन की जरूरत थी तब बल्लेबाज फिन एलन (Finn Allen) ने आदिल राशिद (Adil Rashid) गेंद पर जोरदार छक्का लगाया.

जुनूनी फैन ने लपका शानदार कैच

फिन एलन (Finn Allen) के बल्ले से लगी गेंद लॉन्ग ऑन के पीछे स्टैंड्स की तरफ पहुंची. एक जुनूनी फैन ने गेंद को कैच कर लिया, लेकिन उसका पैर लड़खड़ा गया. वो दर्शक अपने आगे की सीट की तरफ गिर गया. उसे कोई चोट नहीं आई, वो दोबारा उठा और कैच लपकने का जश्न मनाने लगा. पास खड़े दूसरे फैंस पहले थोड़ा घबराए लेकिन फिर सभी ने राहत की सांस ली.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Hundred (@thehundred)

लियाम लिविंगस्टोन की ताबड़तोड़ बैटिंग

मैच की बात करें तो बर्मिंघम फीनिक्स (Birmingham Phoenix) ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स (Northern Superchargers) को 26 गेंद बाकी रहते 8 विकेट से हरा दिया. बर्मिंघम के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 40 गेंदों में नाबाद 92 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 10 छक्के शामिल थे.

Trending news