IPL 2025 पर एमएस धोनी पर बड़ा खुलासा, क्या खेलेंगे अगला सीजन या फिर विदाई?
Advertisement
trendingNow12460921

IPL 2025 पर एमएस धोनी पर बड़ा खुलासा, क्या खेलेंगे अगला सीजन या फिर विदाई?

MS Dhoni Update: चेन्नई सुपर किंग्स के साथ धोनी की सालों से बॉन्डिंग टूटने की कगार पर है. आईपीएल 2024 में ही कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी अपना आखिरी सीजन खेल रहे हैं. हालांकि, अभी भी यह कंफर्म नहीं है कि धोनी अभी खेलना जारी रखेंगे या नहीं. लेकिन उनके आगामी सीजन में खेलने के चर्चे तेज हैं.

 

MS Dhoni

MS Dhoni Update: चेन्नई सुपर किंग्स के साथ धोनी की सालों से बॉन्डिंग टूटने की कगार पर है. आईपीएल 2024 में ही कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी अपना आखिरी सीजन खेल रहे हैं. हालांकि, अभी भी यह कंफर्म नहीं है कि धोनी अभी खेलना जारी रखेंगे या नहीं. लेकिन उनके आगामी सीजन में खेलने के चर्चे तेज हैं. हमेशा की तरह आईपीएल कई महीने पहले ही धोनी को एक्शन में देखने के लिए फैंस बेताब हैं. लेकिन उनके खेलने पर रिपोर्ट में बड़ा अपडेट देखने को मिला है.

धोनी के लिए बदल गया नियम?

हाल ही में हरभजन सिंह ने एक बयान दिया कि 'धोनी जब तक खेलेंगे नियम बदलते रहेंगे.' अब सवाल ये है कि आईपीएल 2025 में धोनी को अनकैप्ड खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा जाएगा या नहीं? क्रिकबज की रिपोर्ट में धोनी को लेकर बड़ा खुलासा देखने को मिला है. रिपोर्ट से साफ है कि अभी तक पूरी तरह कंफर्म नहीं हुआ है कि धोनी आईपीएल 2025 में धोनी खेलते नजर आएंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें.. Video: हार्दिक को भूल नताशा ने ढूंढ लिया नया साथी! स्वीमिंग पूल में किसके साथ चल रही मस्ती, पांड्या भी करते हैं फॉलो

जल्द हो जाएगा फैसला

क्रिकबज रिपोर्ट के मुताबिक धोनी फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं है. CSK के अधिकारी जल्द ही अगले सीजन के संबंध में एमएस धोनी से मीटिंग करेंगे. अक्टूबर के मध्य में इस बात का फैसला हो जाएगा कि धोनी आईपीएल 2025 में खेलेंगे या नहीं. आईपीएल 2024 में धोनी शानदार एक्शन में नजर आए थे. उन्होंने चौकों-छक्कों की बौछार से फैंस का खूब मनोरंजन किया था.

क्या है BCCI का नया नियम

बीसीसीआई ने हाल ही में IPL के नियम में बदलाव का ऐलान किया था. सभी फ्रेंचाइजी के मालिकों के साथ बैठकर अनकैप्ड प्लेयर रूल पर चर्चा हुई थी और फिर इस रूल को वापस लागू कर दिया गया था. इस नियम में जो प्लेयर इंटरनेशनल क्रिकेट से 4 या उससे ज्यादा समय पहले रिटायरमेंट ले चुका है उसे अनकैप्ड प्लेयर्स की लिस्ट में रखा जाएगा.

Trending news