MS Dhoni ने लॉन्च की CSK की नई Jersey, तो Ravindra Jadeja ने रख दी स्पेशल डिमांड
Advertisement

MS Dhoni ने लॉन्च की CSK की नई Jersey, तो Ravindra Jadeja ने रख दी स्पेशल डिमांड

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए नई जर्सी (Jersey) लॉन्च कर दी है. इसके बाद सीएसके (CSK) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने साइज की जर्सी डिमांड की है.

एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा (फोटो-CSK/BCCI/IPL)

नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम आईपीएल 2021 (IPL 2021) में धमाल मचाने को तैयार है. एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम भी एक बार फिर मैदान में उतरने को तैयार हैं. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी इस साल पीली जर्सी पहनने को बेकरार हैं.

  1. CSK टीम की नई हुई जर्सी लॉन्च
  2. जडेजा ने L साइस की डिमांड की
  3. टीम ने डिमांड पूरी करने का वादा किया

CSK की नई जर्सी लॉन्च

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए नई जर्सी (Jersey) लॉन्च कर दी है. सीएसके (CSK) ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें माही तमिल (Tamil) भाषा में बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

जडेजा ने रख दी स्पेशल डिमांड

सीएसके (CSK) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी स्पेशल डिमांड रख दी. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे लिए लार्ज साइज, प्लीज'. इस पर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने जवाब देते हुए कहा, 'जरूर सर, आपके लिए एक रिजर्व कर दी गई है जो सीधे मुंबई डिलिवर की जाएगी. जल्दी हमें ज्वाइन कीजिए.'
 

fallback

पहले मैच में जडेजा के खेलने पर सस्पेंस

10 अप्रैल 2021 को सीएसके (CSK) के पहले आईपीएल मुकाबले से रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बाहर रह सकते हैं क्योंकि वो अब तक मुंबई में टीम से नहीं जुड़े हैं. बेंगलुरु (Bengaluru) की नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) ने अब तक उन्हें रिलीज नहीं किया है.

 

यह भी पढ़ें- हार्दिक के बेटे को गोद में उठाने पर वसीम जाफर ने यूं लिए केएल राहुल के मजे

 

ऑस्ट्रेलिया में लगी थी चोट

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी. इसके बाद से वो एक भी इंटरनेशनल या घरेलू मैच नहीं खेल पाएं हैं. वो बेंगलुरु (Bengaluru) की नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) में रिहैब पर चले गए थे.

 

 

 

Trending news