बांग्लादेश में बवाल, मर्डर केस में फंस गए शाकिब अल हसन, क्रिकेट जगत में अचानक मच गया हड़कंप
Advertisement
trendingNow12396209

बांग्लादेश में बवाल, मर्डर केस में फंस गए शाकिब अल हसन, क्रिकेट जगत में अचानक मच गया हड़कंप

Murder Case Filed Against Cricketer Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर शाकिब अल हसन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. लगातार विवादों में फंसने वाले शाकिब अब एक नई समस्या में फंस गए.

बांग्लादेश में बवाल, मर्डर केस में फंस गए शाकिब अल हसन, क्रिकेट जगत में अचानक मच गया हड़कंप

Murder Case Filed Against Cricketer Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर शाकिब अल हसन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. लगातार विवादों में फंसने वाले शाकिब अब एक नई समस्या में फंस गए. क्रिकेटर शाकिब अल हसन और अभिनेता फिरदौस अहमद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. शाकिब और अहमद दोनों आवामी लीग के पूर्व सांसद हैं. शेख हसीना के देश छोड़ने के बाद से आवामी लीग के नेताओं को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है.

शेख हसीना को भी बनाया गया आरोप

शाकिब और फिरदौस अहमद के साथ-साथ पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना को भी आरोपी बनाया गया है. शेख हसीना इन दिनों भारत में हैं. उन्होंने लगातार विरोध-प्रदर्शन के बाद देश छोड़ने का फैसला किया. शेख हसीना ने प्रधानमंत्री पद से भी इस्तीफा दे दिया. मृतक रुबेल के पिता रफीकुल इस्लाम ने गुरुवार को ढाका के अदबोर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. शाकिब इस मामले में 28वें आरोपी हैं, जबकि फिरदौस 55वें आरोपी हैं. अन्य आरोपियों में पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना, ओबैदुल कादर और 154 अन्य शामिल हैं. करीब 400-500 अज्ञात लोग भी आरोपी हैं.

ये भी पढ़ें: हो जाइए तैयार...IPL में बदल रहे 4 टीमों के कोच, राहुल द्रविड़ की होगी वापसी! इन दिग्गजों का कटेगा पत्ता

भीड़ चलाई गई थीं गोलियां

बयान के अनुसार, 5 अगस्त को रुबेल ने अदबोर में रिंग रोड पर एक विरोध मार्च में भाग लिया था. रैली के दौरान किसी ने कथित तौर पर एक सुनियोजित आपराधिक साजिश के तहत भीड़ पर गोलियां चलाईं, जिस कारण रुबेल के सीने और पेट में गोली लग गई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन 7 अगस्त को उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: न बुमराह, न शमी... बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कौन करेगा तेज गेंदबाजी? ये 5 धुरंधर रेस में शामिल

निशाने पर आए थे मुर्तजा

शाकिब ऐसे पहले क्रिकेटर नहीं हैं जो शेख हसीना के प्रधानमंत्री को छोड़ने के बाद निशाने पर लिए गए हैं. उनसे पहले पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा को भी टारगेट किया गया था. मुर्तजा के घर के कथित रूप से आंदोलनकारियों ने फूंक दिया था.

Trending news