Watch: हार्दिक को बर्थडे विश नहीं.. नताशा कर रहीं एल्विश यादव के साथ इंजॉय, वीडियो से मची खलबली
Advertisement
trendingNow12469255

Watch: हार्दिक को बर्थडे विश नहीं.. नताशा कर रहीं एल्विश यादव के साथ इंजॉय, वीडियो से मची खलबली

Hardik Pandya Birthday: 11 अक्टूबर को टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपना 31वां बर्थडे मनाया. सभी की नजरें उनकी एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक पर थीं कि शायद वो पांड्या को विश करें. लेकिन नताशा फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव के साथ सोशल मीडिया पर नजर आईं. 

 

Hardik Pandya and natasa stankovic

Hardik Pandya Natasa Stankovic: 11 अक्टूबर को टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपना 31वां बर्थडे मनाया. सभी की नजरें उनकी एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक पर थीं कि शायद वो पांड्या को विश करें. लेकिन नताशा फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव के साथ सोशल मीडिया पर नजर आईं. एल्विश और नताशा के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. 

हार्दिक पांड्या को नहीं मिला बर्थडे विश

हार्दिक और नताशा ने 2 महीने पहले अपने चार साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था. दोनों के बीच कई महीनों से दरार देखने को मिल रही थी. इसके बाद 18 जुलाई को दोनों ने एक पोस्ट के जरिए तलाक की अफवाहों को सच साबित कर दिया. हालांकि, इसके बाद हार्दिक ने हाल ही में नताशा के सर्बिया से मुंबई लौटने के बाद बेटे अगत्स्या से मुलाकात की थी और मस्ती में नजर आए थे. नताशा की एक पोस्ट पर हार्दिक कमेंट भी कर चुके हैं, लेकिन नताशा से उनके लिए बर्थडे पर भी कोई रिस्पांस देखने को नहीं मिला है. 

ये भी पढ़ें.. IND vs NZ: न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, बुमराह को मिल गई बड़ी जिम्मेदारी, देखें स्क्वाड

नताशा ने एल्विश के साथ डाली पोस्ट

फैंस नताशा से हार्दिक के बर्थडे विश की उम्मीद लगाए बैठे थे, लेकिन उन्होंने इसी दिन एल्विश यादव के साथ एक वीडियो शेयर कर दिया. दरअसल, एल्विश और नताशा का एक सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसके चलते नताशा ने यह पोस्ट किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Vibin' On A Whole New Level.' 

पुराने दोस्त के साथ पूल में की थी मस्ती

हाल ही में नताशा का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक्टर अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही थीं. अलेक्जेंडर के साथ नताशा के चर्चे थमे नहीं थे कि एल्विश यादव के साथ नताशा के वीडियो ने खलबली मचा दी है. हार्दिक पांड्या ने अपने बर्थडे पर केक के साथ सभी को धन्यवाद देते हुए पोस्ट किया है.

Trending news