IPL 2024: 'गुरु हो जा शुरू..ठोको', नवजोत सिंह सिद्धू की हुई क्रिकेट में वापसी, आईपीएल में जमाएंगे रंग
Advertisement
trendingNow12164299

IPL 2024: 'गुरु हो जा शुरू..ठोको', नवजोत सिंह सिद्धू की हुई क्रिकेट में वापसी, आईपीएल में जमाएंगे रंग

Navjot Singh Sidhu: कमेंट्री से दूर होने के बाद सिद्धू 2019 तक द कपिल शर्मा शो में नजर आते थे. एक विवाद के बाद उन्हें शो से हटा दिया गया था. उसके बाद उन्होंने पूरा ध्यान राजनीति में लगाया.

IPL 2024: 'गुरु हो जा शुरू..ठोको', नवजोत सिंह सिद्धू की हुई क्रिकेट में वापसी, आईपीएल में जमाएंगे रंग

Navjot Singh Sidhu Commentaryअपने शेर और शायरियों के लिए मशहूर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं. वह आईपीएल के 17वें सीजन में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू दिखाएंगे. पूर्व क्रिकेटर सिद्धू ने कमेंट्री में वापसी कर ली है. वह 22 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पहले मैच में कमेंट्री करेंगे. 

कपिल शर्मा के शो पर आते थे नजर

कमेंट्री से दूर होने के बाद सिद्धू 2019 तक द कपिल शर्मा शो में नजर आते थे. एक विवाद के बाद उन्हें शो से हटा दिया गया था. उसके बाद उन्होंने पूरा ध्यान राजनीति में लगाया. अब लोकसभा चुनावों के ऐलान के बाद उन्होंने कमेंट्री में वापसी कर सबको चौंका दिया है. अगर वह कमेंट्री पर पूरा ध्यान लगाते हैं तो कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में उनकी मौजूदगी काफी कम या नहीं देखने को मिल सकती है.

ब्रॉडकास्टर ने दी जानकारी

आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक्स पर सिद्धू के बारे में जानकारी दी. उसने बताया कि पूर्व क्रिकेटर कमेंट्री बॉक्स में वापसी करने वाले हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा, "एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कहा था- होप इज द बिगेस्ट तोप. यह बुद्धिमान व्यक्ति नवजोत सिंह सिद्धू स्वयं हमारे कमेंट्री पैनल में शामिल हो गए हैं.  आईपीएल में उनकी अविश्वसनीय कमेंट्री और गजब वन-लाइनर्स से न चूकें."

 

 

2001 में कमेंट्री में किया था डेब्यू

60 वर्षीय सिद्धू भारतीय क्रिकेट की प्रतिष्ठित आवाजों में से एक रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपनी आवाज देने के अलावा सिद्धू ने आईपीएल में कई प्रसारकों के लिए भी काम किया. 2001 में भारत के श्रीलंका दौरे के दौरान सिद्धू ने कमेंटेटर के रूप में काम करना शुरू किया था. सिद्धू जल्द ही अपने मजाकिया वन-लाइनर्स के लिए प्रसिद्ध हो गए. हास्य और क्रिकेट के अनूठे मिश्रण ने उन्हें क्रिकेट प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बना दिया.

Trending news