IND vs NZ: इस भारतीय प्लेयर के फैन बने न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स, कहा-सपने में भी ऐसा नहीं...
Advertisement
trendingNow11448938

IND vs NZ: इस भारतीय प्लेयर के फैन बने न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स, कहा-सपने में भी ऐसा नहीं...

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच 20 नवंबर को खेला जाएगा. अब न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ग्लेन फिलिप्स ने सूर्यकुमार यादव के लिए बड़ी बात कही है. 

Twitter

India vs New Zealand T20 Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. पहला टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब दूसरा टी20 मैच 20 नवंबर को वे ओवल मैदान में खेला जाएगा. अब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स स्टार भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के फैन हो गए हैं और उनके लिए बड़ी बात कही है. 

ग्लेन फिलिप्स ने कही ये बात 

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने कहा, 'सूर्य सचमुच अविश्वसनीय हैं, जो चीजें उन्होंने की हैं मैं उन्हें करने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकता. मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा, लेकिन हमारा खेल अलग है. कलाई की जिस ताकत से वह लेग साइड में छक्का मारते हैं वह देखना अविश्वसनीय है.' 

न्यूजीलैंड के मैदान हैं छोटे 

ग्लेन फिलिप्स ने कहा, 'मैं आसानी से देख सकता हूं कि सूर्य का स्ट्राइक रेट ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले यहां ज्यादा होगा, क्योंकि यहां मैदान छोटे हैं और पिच पर घास ज्यादा होने के कारण गेंद को उछाल भी मिलेगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसे स्ट्राइक रेट से खेलते हैं.' फिलिप्स ने साथ ही कहा कि सूर्यकुमार दूसरे और तीसरे टी 20 में ढेरों रन बनाएंगे. 

विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर 

न्यूजीलैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स भारत के विध्वंसक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के नए मुरीद बन गए हैं और उनका कहना है कि वह उन चीजों को करने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते जो सूर्य ने इस साल मैदान में की हैं. 

ऑस्ट्रेलिया में किया शानदार प्रदर्शन 

सूर्यकुमार यादव और ग्लेन फिलिप्स दोनों का ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में बल्ले से शानदार प्रदर्शन रहा था. मौजूदा टी20 रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी 360 डिग्री शैली में बल्लेबाजी करते हुए छह पारियों में 239 रन बनाए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news