Wankhede Stadium में होने वाले टेस्ट मैच को लेकर हुआ बड़ा फैसला, खबर सुनकर फैंस को होगी मायूसी
Advertisement

Wankhede Stadium में होने वाले टेस्ट मैच को लेकर हुआ बड़ा फैसला, खबर सुनकर फैंस को होगी मायूसी

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (Mumbai Cricket Association) चाहता है कि ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में टेस्ट मैच के दौरान 50 फीसदी दर्शकों को आने की इजाजत मिले.

Wankhede Stadium में होने वाले टेस्ट मैच को लेकर हुआ बड़ा फैसला, खबर सुनकर फैंस को होगी मायूसी

मुंबई: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच मुंबई (Mumbai) में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को लेकर प्रशासन ने बड़ा फैसला किया है. वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में फुल कैपेसिटी में दर्शकों को आने की इजाजत नहीं मिलेगी.

  1. मुंबई के मैदान में होगा दूसरा टेस्ट
  2. वानखेड़े में 25 फीसदी फैंस को एंट्री
  3. 3 दिसंबर से शुरू होगा मुकाबला

25 फीसदी दर्शकों को मिलेगी एंट्री

टीम इंडिया (Team India) 3 दिसंबर से मुंबई (Mumbai) के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलेगी. इस वेन्यू में 25 फीसदी दर्शकों को ही आने की इजाजत दी जाएगी और मेजबान संघ का कहना है कि वो तादाद बढ़ाने की कोशिश कर रहा है.

यह भी पढ़ें- कानपुर टेस्ट : अचानक कैमरे में कैद हुई ये मिस्ट्री गर्ल, क्रिकेट फैंस हुए 'क्लीन बोल्ड'

50 फीसदी दर्शक लाने की कोशिश

वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में 30,000 दर्शकों के बैठने की क्षमता है. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (Mumbai Cricket Association) के एक अधिकारी ने कहा कि वो इस सीमा को बढ़ाकर 50 फीसदी तक कराने की कोशिश करेंगे.
 

fallback

एमसीए को अभी भी उम्मीद

एमसीए अधिकारी ने कहा, ‘महाराष्ट्र सरकार के मुख्य सचिव द्वारा हस्ताक्षरित आम आदेश के अनुसार अभी तक वानखेड़े टेस्ट के लिये 25 फीसदी दर्शकों को अनुमति दी जाएगी. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन उम्मीद लगाए है कि वे 50 फीसदी दर्शकों की इजाजत मिल सकती है.’

कोरोना के बाद पहली बार इंटरनेशनल मैच

वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में में आखिरी टेस्ट इंग्लैंड के खिलाफ दिसंबर 2016 में हुआ था. इस मैच से इस वेन्यू पर इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी भी होगी क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले साल स्पोर्ट्स एक्टिविटीज बंद हो गई थीं.
 

fallback

Trending news