World Cup: इस खिलाड़ी ने पक्की कर ली वर्ल्ड कप में जगह! अकेले दम पर दिलाई टीम को जीत
Advertisement
trendingNow11838539

World Cup: इस खिलाड़ी ने पक्की कर ली वर्ल्ड कप में जगह! अकेले दम पर दिलाई टीम को जीत

World Cup: भारत अपनी मेजबानी में आगामी वनडे वर्ल्ड कप खेलेगा. इस आईसीसी टूर्नामेंट से पहले कई और सीरीज खेली जानी है. एशिया कप भी 30 अगस्त से शुरू हो जाएगा. इस बीच एक खिलाड़ी ने जैसे अपने प्रदर्शन की बदौलत वर्ल्ड कप में जगह पक्की कर ली है.

World Cup: इस खिलाड़ी ने पक्की कर ली वर्ल्ड कप में जगह! अकेले दम पर दिलाई टीम को जीत

Pakistan vs Sri Lanka 1st ODI Highlights : भारतीय टीम अपनी मेजबानी में आगामी वनडे वर्ल्ड कप खेलेगी. इस आईसीसी टूर्नामेंट से पहले कई और सीरीज खेली जानी हैं. पाकिस्तान और श्रीलंका में एशिया कप भी 30 अगस्त से शुरू हो जाएगा. इस बीच एक खिलाड़ी ने जैसे अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत वर्ल्ड कप में जगह पक्की कर ली है.

अकेले दम पर दिलाई जीत

एशिया कप से पहले पाकिस्तानी टीम श्रीलंका में अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. इस बीच एक खिलाड़ी ने सीरीज के शुरुआती वनडे में अकेले दम पर पाकिस्तानी टीम को जीत दिलाई. पाकिस्तान ने इस मैच में 47.1 ओवर में 201 रन पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद अफगानिस्तानी टीम महज 19.2 ओवर ही खेल पाई और 59 रन के मामूली स्कोर पर पवेलियन लौट गई. पेसर हारिस रउफ (Haris Rauf) ने कमाल का प्रदर्शन किया और 5 विकेट झटके. इसी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

मैच जीतने के बाद बोले हारिस

हारिस ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कहा, 'अच्छा महसूस कर रहा हूं, विशेष रूप से परिस्थितियों का इस्तेमाल करने और इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने की कोशिश की. यह कम स्कोर वाला मैच रहा लेकिन एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमें विश्वास था और विकेट के लिए सटीक लेंथ पर गेंदबाजी की जरूरत थी, इसी प्लान से मैंने अपने विकेट लिए.' हारिस ने 6.2 ओवर फेंके, महज 18 रन देकर 5 विकेट लिए.

शाहीन की तारीफ

29 साल के हारिस ने इसी के साथ अपने साथी शाहीन शाह अफरीदी की तारीफ की. उन्होंने कहा, 'शाहीन ने वास्तव में अच्छी शुरुआत की और इससे मुझे गेंदबाजी में आने से पहले आत्मविश्वास मिला. जब मैं गेंदबाजी कर रहा होता हूं तो ध्यान गति पर नहीं होता है और मैं बस गेंद को वहीं डालने की कोशिश करता हूं जहां मैं चाहता हूं.' शाहीन ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी की और 9 रन देकर 2 विकेट झटके.

Trending news