पाकिस्तानी क्रिकेटर Umar Akmal पर हुआ जानलेवा हमला, फैंस बनकर आए थे बदमाश, हुए गिरफ्तार
X

पाकिस्तानी क्रिकेटर Umar Akmal पर हुआ जानलेवा हमला, फैंस बनकर आए थे बदमाश, हुए गिरफ्तार

उमर अकमल (Umar Akmal) के घर के बाहर उन पर हमला किया गया है. क्रिकेटर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर Umar Akmal पर हुआ जानलेवा हमला, फैंस बनकर आए थे बदमाश, हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली: विवादों में रहने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी उमर अकमल (Umar Akmal) के साथ एक हादसा हुआ है. अकमल के घर के बाहर उनपर हमला होने की घटना सामने आई है. उन्होंने पुलिस में इसको लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसके चलते दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है. 

मुझे जान से मारने की कोशिश की: उमर अकमल 

पाकिस्तान के लाहौर के डिफेंस हाउसिंग ऑथोरिटी में उमर अकमल (Umar Akmal) का घर है, उन्होंने दावा किया है कि उनके घर के बाहर उन पर हमला किया गया है और उन्‍हें जान से मारने की कोशिश की गई है. जानकारी के मुताबिक दो लोग उनके साथ सेल्फी लेने आए थे और उन्हें अकमल का फैंस बताया जा रहा है. लेकिन इस दौरान झड़प हो गई, जिसके बाद इन दोनों लोगों ने क्रिकेटर पर हमला कर दिया.

 

उमर अकमल (Umar Akmal) ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद दोनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि इसमें एक व्यक्ति ब्रिटेन का है जबकि एक पाकिस्तानी है. 

हालांकि, गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों ने बताया है कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था, वो सिर्फ उनके फैन हैं. आरोपियों ने ये भी दावा किया है कि अकमल (Umar Akmal) और उनके घरेलू स्‍टाफ ने उन दोनों पर हमला किया था.

VIDEO

विवादों से उमर अकमल का पुराना नाता

पाकिस्तानी के इस खिलाड़ी का विवादों से गहरा नाता है. किसी न किसी वजह से अकमल सुर्खियों में बने रहते हैं. उन पर भ्रष्टाचार के मामले को छुपाने का आरोप लगा था, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने उन पर 18 महीने का बैन लगाया था. इसके अलावा हाल ही में अकमल ने क्रिकेट फैंस से माफी मांगी थी.

इतना ही नहीं अकमल (Umar Akmal) को अनुशासनहीन क्रिकेटर भी माना जाता है. पीसीबी के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने तो उन्हें मानसिक रोग के डॉक्टर से इलाज करने की सलाह दे डाली थी.

Trending news