PAK vs AFG: पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद इन प्लेयर्स पर भड़के अफगान कप्तान नबी, बताई हार की वजह
Advertisement

PAK vs AFG: पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद इन प्लेयर्स पर भड़के अफगान कप्तान नबी, बताई हार की वजह

Pakistan vs Afghanistan: पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान  को रोमांचक मैच में 1 विकेट से हार मिली. मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने हार की वजह बताई है. 

Twitter

Pakistan vs Afghanistan Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान को एक करीबी मुकाबले में 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार दो गेंदों में 2 लंबे छक्के पाकिस्तान टीम को जीत दिलाई. मैच हारने के बाद कप्तान मोहम्मद नबी ने पाकिस्तान के खिलाफ हार का कारण बताया है. 

मोहम्मद नबी ने दिया ये बयान 

मोहम्मद नबी ने बुधवार रात मैच के बाद कहा, 'पाकिस्तान के रहते मैच हमेशा रोमांचक होता है. हमने गेंदबाजों को दो विकल्प दे रखे थे-धीमी गेंद और यॉर्कर-लेकिन अफसोस की बात है कि हम इसे लागू नहीं कर पाए और मैच को अच्छे ढंग से समाप्त नहीं कर पाए.' अफगान कप्तान ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने 130 के लक्ष्य का पीछा करने को आखिरी ओवर तक ले जाकर अच्छा किया लेकिन वे अपने काम को फिनिश नहीं कर पाए. 

फील्डर्स ने किया कमाल 

मोहम्मद नबी ने कहा, 'निश्चित रूप से हमारे गेंदबाजों और फील्डरों ने कमाल का प्रदर्शन किया. हालांकि एक बार फिर से हम मैच को फिनिश में सफल नहीं हो पाए. इस मैदान पर 130 जैसे लक्ष्य का पीछा करना भी आसान नहीं है. हम कोशिश कर रहे थे कि ज्यादा से ज्यादा डॉट गेंदें डाली जाएं. अंतिम ओवर में मैंने अपने गेंदबाज फजलहक फारूकी से कहा था कि या तो आप परफेक्ट यॉर्कर डालिए या फिर आप धीमी गति की बाउंसर डालिए.'

अफगानिस्तान को मिली एक विकेट से हार 

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने पाकिस्तान से बुधवार को मिली एक विकेट की हार के बाद कहा कि उनके गेंदबाज आखिरी ओवरों में योजना के अनुसार अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए. 130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान को आखिरी 10 गेंदों में 20 रन की जरूरत थी और उसके दो विकेट शेष थे. पाकिस्तान के 10वें नंबर के बल्लेबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के मारकर अपनी टीम को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले फाइनल में पहुंचा दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news