टाइम्स स्क्वायर पर श्रीराम, आया Pakistan के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया का ये रिएक्शन

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने ट्वीट करके कहा कि भगवान राम हमारे आदर्श हैं और ये दुनियाभर हिंदुओं के लिए एक ऐतिहासिक दिन है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 07, 2020, 10:56 AM IST

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने बुधवार को ट्वीट करके कहा, 'भगवान राम हमारे आदर्श हैं और ये दुनियाभर हिंदुओं के लिए एक ऐतिहासिक दिन है.' दानिश ने ये बात अयोध्या में हुए श्रीराम मंदिर जन्मभूमि पूजन को लेकर कही.

1/5

दुनियाभर के हिंदुओं के लिए ऐतिहासिक दिन

Danish Kaneria reaction on Ram Mandir

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने बुधवार को ट्वीट करके कहा, 'भगवान राम हमारे आदर्श हैं और ये दुनियाभर हिंदुओं के लिए एक ऐतिहासिक दिन है.' दानिश ने ये बात अयोध्या में हुए श्रीराम मंदिर जन्मभूमि पूजन को लेकर कही.

2/5

बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक हैं भगवान राम

Danish Kaneria reaction on Ram Mandir

दानिश कनेरिया ने कहा, 'भगवान राम की सुंदरता उनके चरित्र में है, ना कि उनके नाम में. वो बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक हैं. आज दुनियाभर में खुशी की लहर है, ये बड़ी संतुष्टि का क्षण है'

3/5

टाइम्स स्क्वायर पर श्रीराम मंदिर को डिजिटल बोर्ड के जरिए दिखाया गया

Danish Kaneria reaction on Ram Mandir

अमेरिका में न्यूयॉर्क शहर का टाइम्स स्क्वायर 5 अगस्त के दिन श्रीराम मंदिर की तस्वीरों से जगमगाता हुआ दिखाई दिया. टाइम्स स्क्वायर पर श्रीराम मंदिर के दृश्य को डिजिटल बोर्ड के जरिए दर्शाया गया था. भगवान श्रीराम की तस्वीर के साथ टाइम्स स्क्वायर पर तिरंगे की झलक भी नजर आई. इस नजारे को देख कर न्यूयॉर्क में रह रहे भारतीय बहुत खुश हुए और जय श्रीराम के नारे लगाए.

4/5

पीएम मोदी ने किया श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन

Danish Kaneria reaction on Ram Mandir

5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन किया, जिसके बाद मंदिर निर्माण का काम शुरू हो गया. भूमि पूजन के बाद देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में श्रीराम के भक्तों ने खुशी जताई.

5/5

भारतीय संस्कृति का आधुनिक प्रतीक बनेगा श्रीराम मंदिर

Danish Kaneria reaction on Ram Mandir

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि श्रीराम जी का मंदिर भारत की संस्कृति का आधुनिक प्रतीक बनेगा, हमारी राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा. ये मंदिर करोड़ों लोगों की सामूहिक शक्तियों का भी प्रतीक बनेगा.