photoDetails1hindi

FIFA World Cup: फीफा वर्ल्ड कप 2022 से गायब हुई ये एडल्ट स्टार, अपनी खूबसूरती से फैंस को बना रखा था दीवाना; Photos

Maria Liman FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में फैंस को एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिल रहे हैं. लेकिन इस बार टूर्नामेंट की सबसे खूबसूरत माने जाने वाली फैन गायब है. ये फैन और कोई नहीं बल्कि पूर्व प्लेबॉय मॉडल और एडल्ट स्टार मारिया लिमन हैं. मारिया लिमन अब तक कतर में नहीं दिखी हैं. वह फैंस के बीच अपनी हॉट फोटोज के लिए काफी छाई रहती हैं. 

1/5

मारिया लिमन (Maria Liman) को  एक समय में फीफा वर्ल्ड कप का सबसे हॉट फैन माना जाता था, लेकिन वह इस बार एक भी मैच में दिखाई नहीं दी हैं. वह पहली बार 4 साल पहले 2018 फीफा वर्ल्ड कप के दौरान सुर्खियों में आई थीं. 

2/5

साल 2018 का फीफा वर्ल्ड कप रूस में खेला गया था. लेकिन इसी साल के शुरुआत में यूक्रेन पर रूस ने हमला बोल दिया था. इस घटना की वजह से रूस की टीम को इस बार टूर्नामेंट में जगह नहीं मिली है. ऐसे में माना जा रहा है कि इसी वजह से मारिया लिमन (Maria Liman) भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 देखने नहीं आई हैं. 

3/5

फीफा वर्ल्ड कप 2018 के दौरान रूस की टीम ने अंतिम 16 में स्पेन को हराया था. रूस की इस जीत के बाद मारिया लिमन (Maria Liman) बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के बीच तहलका मचा दिया था. खबरों के मुताबिक मारिया लिमन अब लंदन में रहती हैं. 

4/5

मारिया लिमन (Maria Liman) इंग्लिश फुटबॉल क्लब चेल्सी की भी काफी बड़ी फैन हैं. वह चेल्सी क्लब के मैचों के दौरान ग्राउंड में कई ग्लैमरस फोटोज क्लिक करके इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. लेकिन  मारिया लिमन ने 24 फरवरी के बाद से ही इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है. 

5/5

मारिया लिमन (Maria Liman) के इंस्टाग्राम पर कुल 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट फैंस के बीच जमकर वायरल भी होते हैं. 

photo-gallery