Team India: भारत के इस स्टार बल्लेबाज को विदेश में लगी चोट, बड़े टूर्नामेंट से हुआ बाहर
Advertisement

Team India: भारत के इस स्टार बल्लेबाज को विदेश में लगी चोट, बड़े टूर्नामेंट से हुआ बाहर

Indian Cricket: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. भारत का एक स्टार बल्लेबाज विदेश में चोटिल हो गया है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक जड़ा था.

Team India: भारत के इस स्टार बल्लेबाज को विदेश में लगी चोट, बड़े टूर्नामेंट से हुआ बाहर

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आयरलैंड के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. इन सब के बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. हाल ही में शानदार प्रदर्शन करने वाला एक खिलाड़ी विदेश में चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी चोट के चलते एक बड़े टूर्नामेंट से भी बाहर हो गया है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक जड़ा था.

इस स्टार बल्लेबाज को विदेश में लगी चोट

डरहम के खिलाफ फील्डिंग करते हुए घुटने की चोट का शिकार हुए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) अब नार्थम्पटनशर के लिए बाकी के मैच नहीं खेल सकेंगे. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 13 अगस्त को खेले गए मैच में 76 गेंद में नाबाद 125 रन बनाए जिसकी मदद से नार्थम्पटनशर ने छह विकेट से जीत दर्ज की. इससे पहले उन्होंने इसी टूर्नामेंट में एक शानदार दोहरा शतक भी जड़ा था.

नार्थम्पटनशर ने जारी किया बयान

नार्थम्पटनशर की टीम ने एक प्रेस रिलीज में कहा, 'पृथ्वी के घुटने में फील्डिंग के दौरान चोट लगी. स्कैन से पता चला कि चोट काफी गहरी है.' पृथ्वी शॉ ने नौ अगस्त को समरसेट के खिलाफ 153 गेंद में 244 रन बनाए थे जिसकी मदद से उनकी टीम ने 87 रन से जीत दर्ज की थी. नार्थम्पटनशर के मुख्य कोच जॉन सेडलेर ने कहा, 'पृथ्वी ने थोड़े ही समय में क्लब पर काफी प्रभाव छोड़ा है. यह दुख की बात है कि वह सत्र के बाकी मैच नहीं खेल सकेंगे. हम उन्हें जल्दी स्वस्थ होने के लिये शुभकामना देते हैं और चाहते हैं कि वह फिर जल्द ही रन बनाए.'

टीम इंडिया में नहीं मिल रहा खेलने का मौका

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 5 टेस्ट, 6 वनडे और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है. टेस्ट में उन्होंने एक शतक की बदौलत 339 रन जोड़े हैं. वनडे में उन्होंने 31.50 के औसत से 189 रन बनाए हैं. वह साल 2021 में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए थे. उन्होंने तब जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लिया.

 

Trending news