Team India: भारत छोड़ विदेश खेलने पहुंचा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! पहले ही मैच में मचाया तहलका
Advertisement

Team India: भारत छोड़ विदेश खेलने पहुंचा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! पहले ही मैच में मचाया तहलका

Indian Cricket: टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी ने विकेट में विस्फोटक पारी खेली है. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए जूझ रहा है.

Team India: भारत छोड़ विदेश खेलने पहुंचा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! पहले ही मैच में मचाया तहलका

Indian Cricket Team: भारत में घरेलू टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी खेली जा रही है. वहीं, टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है. इन सब के बीच टीम इंडिया का एक खिलाड़ी विदेश खेलने पहुंच गया है. टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने इंटनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के लिए ये बड़ा फैसला लिया है. इस खिलाड़ी ने ये खिलाड़ी अपनी डोमेस्टिक टीम को छोड़कर नई टीम से साथ जुड़ा है और एक विस्फोटक पारी खेली है.  

विदेश खेलने पहुंचा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी!

टीम इंडिया में पिछले काफी वक्त से मौके के इंतजार में बैठे धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) काउंटी चैंपियनशिप में खेलने के लिए इंग्‍लैंड में हैं. 23 साल के पृथ्वी शॉ काउंटी में नॉर्थम्प्टनशायर (Northamptonshire) टीम से खेलेंगे. वह इस टीम की तरफ से इंग्लैंड के प्रतिष्ठित रॉयल लंदन वनडे कप (Royal London One-Day Cup) में खेलने वाले हैं. इस टूर्नामेंट में डेब्यू करने से पहले ही पृथ्वी शॉ ने 1 अगस्त को इंट्रा स्क्वॉड मैच में धमाकेदार पारी खेली है.

इंट्रा स्क्वॉड मैच में मचाया धमाल

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) 4 अगस्त यानी शुक्रवार से अपनी काउंटी टीम से खेलते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले 1 अगस्त को इंट्रा स्क्वॉड मैच में उन्होंने 39 गेंद पर 65 रन की तूफानी पारी खेली है. बता दें कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पुडुचेरी में चल रही देवधर ट्रॉफी इंटर-जोनल वनडे चैंपियनशिप में खेल रहे थे, लेकिन बीसीसीआई से एनओसी हासिल करने के बाद वह अब काउंटी चैंपियनशिप खेलने पहुंच गए हैं.

टीम इंडिया में नहीं मिल रहा खेलने का मौका

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 5 टेस्ट, 6 वनडे और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है. टेस्ट में उन्होंने एक शतक की बदौलत 339 रन जोड़े हैं. वनडे में उन्होंने 31.50 के औसत से 189 रन बनाए हैं. वह साल 2021 में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए थे. उन्होंने तब जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लिया.

Trending news