Team India से बाहर किए गए इस क्रिकेटर का अचानक BCCI पर फूटा गुस्सा, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका
Advertisement

Team India से बाहर किए गए इस क्रिकेटर का अचानक BCCI पर फूटा गुस्सा, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका

Team India News: टीम इंडिया से बाहर किए गए एक क्रिकेटर का अचानक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) पर गुस्सा फूटा है. इस क्रिकेटर ने बीसीसीआई पर अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है. साल 2018 में टेस्ट डेब्यू करने के बावजूद उन्होंने पिछले दो साल में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. उनके लिए आईपीएल 2023 भी निराशाजनक रहा, जहां वह आठ मैचों में 13.25 के औसत से सिर्फ 106 रन बना सके.

Team India से बाहर किए गए इस क्रिकेटर का अचानक BCCI पर फूटा गुस्सा, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका

Team India: टीम इंडिया से बाहर किए गए एक क्रिकेटर का अचानक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) पर गुस्सा फूटा है. इस क्रिकेटर ने बीसीसीआई पर अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है. साल 2018 में टेस्ट डेब्यू करने के बावजूद उन्होंने पिछले दो साल में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. उनके लिए आईपीएल 2023 भी निराशाजनक रहा, जहां वह आठ मैचों में 13.25 के औसत से सिर्फ 106 रन बना सके.

इस क्रिकेटर का अचानक BCCI पर फूटा गुस्सा

क्रिकबज से शॉ ने कहा, 'जब मुझे (भारतीय टीम से) बाहर किया गया, तो मुझे इसका कारण पता नहीं चला. कोई कह रहा था कि यह फिटनेस हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से मैं यहां (बेंगलुरु) आया और एनसीए में सभी परीक्षण पास कर लिए. रन बनाए और फिर से टी20 टीम में वापसी की, लेकिन वेस्टइंडीज में दोबारा मौका नहीं मिला. मैं निराश हूं लेकिन बस आगे बढ़ना है. उन्होंने कहा कि वह अपने में ही सिमट कर रहना चाहते हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि वह अपने विचार साझा करने से डरते हैं, क्योंकि यह सब सोशल मीडिया पर आ जाता है.

अपने इस बयान से मचा दिया तहलका

शॉ ने कहा, 'एक व्यक्ति के रूप में, मैं बस अपने आप में रहना पसंद करता हूं. लोग मेरे बारे में बहुत सी बातें कहते हैं, लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं, वे ये भी जानते हैं कि मैं कैसा हूं. मेरे पास दोस्त नहीं हैं, मुझे दोस्त बनाना पसंद नहीं है. मैं अपने विचार साझा करने से डरता हूं. किसी न किसी तरह यह सब सोशल मीडिया पर आ जाता है. मेरे बहुत कम दोस्त हैं, कुछ दोस्त हैं, और उनके साथ भी मैं सब कुछ साझा नहीं करता, केवल कुछ चीजें ही साझा करता हूं.'

टेस्ट शतक के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू

भारत के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा है कि उन्होंने अकेले रहना शुरू कर दिया है. पृथ्वी शॉ ने कहा कि जब भी वो बाहर निकलते हैं तो लोग उन्हें परेशान करते हैं और एक मुसीबत खड़ी हो जाती है. उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्हें भारतीय टीम से बाहर किया गया तो उन्हें निराशा हुई लेकिन उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया. शॉ का टॉप पर पहुंचना आसान था. उन्होंने कप्तान के रूप में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता और टेस्ट शतक के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया.

टीम में जगह पक्की नहीं कर पाए

हालांकि, इस तरह के प्रदर्शनों के बावजूद वह राष्ट्रीय टीम में जगह पक्की नहीं कर पाए. पृथ्वी शॉ ने कहा, 'अगर मैं बाहर जाऊंगा, तो लोग परेशान करेंगे. वे सोशल मीडिया पर कुछ डाल देंगे, इसलिए मैं इन दिनों बाहर निकलना पसंद नहीं करता हूं. मैं जहां भी जाता हूं, मुश्किल खड़ी हो जाती है. मैंने बाहर निकलना बिल्कुल बंद कर दिया है. इन दिनों, मैंने यहां तक कि लंच और डिनर के लिए भी अकेले जा रहा हूं. अब मुझे अकेले रहना अच्छा लगने लगा है.' शॉ इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट के शेष सत्र के लिए नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अगस्त में शुरू होने वाले रॉयल लंदन वन-डे कप का भी हिस्सा होंगे.

Trending news