VIDEO : जब क्रिकेट के भगवान से मिलीं प्रिया प्रकाश तो ऐसा रहा रिएक्शन
Advertisement

VIDEO : जब क्रिकेट के भगवान से मिलीं प्रिया प्रकाश तो ऐसा रहा रिएक्शन

इंडियन सुपर लीग के एक मैच के दौरान प्रिया प्रकाश की मुलाकात मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से हुई.

प्रिया प्रकाश ने सचिन की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है

नई दिल्ली : मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर हाल ही के दिनों में इंटरनेट और सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जब से उनका मलयालम गाना इंटरनेट पर आया है वह रातों रात सभी लोकप्रिय सितारों से आगे निकल गई हैं. उनकी फिल्म के गाने के बोल भले कई लोगों को समझ में न आए हों,  लेकिन उनके अंदाज ने कुछ दिनों के भीतर ही उनके दिवानों की एक फौज तैयार कर दी है. इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक उनके फॉलोअर्स की संख्या कई जानी मानी हस्तियों से आगे निकल गई है. वह हर दिन खबरों में बनी हुई हैं.

  1. इंडियन सुपर लीग में केरल और चेन्नई के बीच हुआ था ये मैच
  2. सचिन तेंदुलकर केरल के समर्थक के तौर पर मैच देखने पहुंचे
  3. प्रिया प्रकाश के साथ उनके हीरो अब्दुल रउफ भी साथ थे

शुक्रवार को प्रिया की मुलाकात क्रिकेट के भगवान यानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से हुई. प्रिया ने सचिन और अपनी इस मुलाकात की फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. दरअसल सचिन इंडियन सुपर लीग का मैच देखने के लिए गए हुए थे. ये मैच केरल और चेन्नई की टीम के बीच खेला जा रहा था. यहां पर प्रिया प्रकाश भी मौजूद थीं. उनके इस साथ का वीडियो इंडियन सुपर लीग के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया.

VIDEO: मयंक अग्रवाल ने बनाए 633 रन, विराट को पछाड़, इतने रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी

इस वीडियो में सचिन मैच देखते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में उनके पीछे प्रिया प्रकाश और उनकी मलयालम फिल्म उरु आडर लव के हीरो अब्दुल रउफ भी मौजूद हैं. प्रिया ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है लिजेंड इस हेयर.

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टेडियम का हाल बयां किया. अपनी खुशी जताते हुए प्रिया ने कहा कि वह वहां आकर बहुत खुश हैं. वहां पर सचिन तेंदुलकर और अभिषेक बच्चन जैसी शख्सियत मौजूद हैं. इस वीडियो में प्रिया के साथ उनके फिल्मी हीरो रउफ और उनके छोटे भाई भी मौजूद थे.

सचिन केरला ब्लास्टर के सपोर्टर के तौर पर मैच देखने पहुंचे थे. प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं। प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.

Trending news