IPL 2019: जानिए ऋषभ पंत ने क्यों कहा- 'विराट कोहली के गुस्से से डर लगता है'

पंत ने खेल के तीनों प्रारूपों में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद उनकी जगह लेने को तैयार हैं.

IPL 2019: जानिए ऋषभ पंत ने क्यों कहा- 'विराट कोहली के गुस्से से डर लगता है'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से से डर लगता है. पंत ने अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की अधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो में कहा, ‘‘मैं किसी से नहीं डरता लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन अगर आप सबकुछ सही तरह से कर रहे हो तो वो (कोहली) गुस्सा क्यों होंगे.’’

ऋषभ पंत ने कहा, ‘‘लेकिन अगर आप गलती करते हो और कोई आपसे नाराज हो जाता है तो...यह अच्छा है क्योंकि आप अपनी गलतियों से ही सीख लेते हो.’’

पंत ने खेल के तीनों प्रारूपों में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद उनकी जगह लेने को तैयार हैं. हालांकि उनकी विकेटकीपिंग से कभी कभार निराश हो जाते हैं.

हाल में कोहली गुस्सा हो गये थे जब पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की तरह की स्टंपिंग के प्रयास में एक रन गंवा दिया था.

VIDEO: ऋषभ पंत ने की 'धोनी' की नकल, फ्लॉप हुए तो तमतमाए विराट कोहली
पीटर हैंड्सकोंब (117) और उस्मान ख्वाजा (91) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 192 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी के बाद एश्टन टर्नर (नाबाद 84) की तूफानी पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में अब 2-2 से बराबरी हासिल कर ली.

(इनपुट-भाषा)