IND vs NZ: न्यूजीलैंड कैंप में पहुंचा टीम इंडिया का जासूस, सुन लिया पूरा 'मास्टर प्लान'? फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow12477134

IND vs NZ: न्यूजीलैंड कैंप में पहुंचा टीम इंडिया का जासूस, सुन लिया पूरा 'मास्टर प्लान'? फोटो वायरल

Rishabh Pant: ऋषभ पंत, वो खिलाड़ी जो मैदान में होने पर किसी को भी बोर नहीं होने देता. कभी मैदान पर चौकों-छक्कों का रोमांच दिखाते तो कभी अपने फनी अंदाज से सुर्खियां बटोरते. पंत की बचकानी हरकत भारत-न्यूजीलैंड बेंगुलरू टेस्ट में भी देखने को मिला, जब उन्होंने कीवी कैंप ज्वाइन कर लिया. 

 

Rishabh Pant

Rishabh Pant News: ऋषभ पंत, वो खिलाड़ी जो मैदान में होने पर किसी को भी बोर नहीं होने देता. कभी मैदान पर चौकों-छक्कों का रोमांच दिखाते तो कभी अपने फनी अंदाज से सुर्खियां बटोरते. पंत की बचकानी हरकत भारत-न्यूजीलैंड बेंगुलरू टेस्ट में भी देखने को मिला, जब उन्होंने कीवी कैंप ज्वाइन कर लिया. यह पहली बार नहीं है जब पंत ने ये हरकत की, इससे पहले भी वह इसके लिए सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं. 

दलीप ट्रॉफी में हुए थे वायरल

पिछले महीने दलीप ट्रॉफी में ऋषभ पंत नजर आए थे. वह अभिमन्यु ईश्वरन की कप्तानी वाली टीम इंडिया बी की टीम का हिस्सा थे. इंडिया बी का मुकाबला शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम इंडिया ए से होना था. चौथे दिन की बल्लेबाजी से पहले शुभमन गिल अपनी टीम के साथ मीटिंग कर रहे थे. लेकिन पंत ने चुपके से उनकी टीम को ज्वाइन कर सारा का सारा प्लान सुन लिया. इसके बाद हंसते हुए वहां से चले गए, पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. 

पंत ने कीवियों को भी नहीं छोड़ा

ऋषभ पंत की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जिसमें वह कीवी टीम के साथ पानी पीते नजर आ रहे हैं. उनके साथ डेवोन कॉनवे भी दिख रहे हैं. वहीं, कुछ दूर पर भारतीय टीम के और भी खिलाड़ी हैं लेकिन पंत कीवी प्लेयर्स के साथ नजर आए. इस फोटो को देख सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिले. 

 ये भी पढ़ें.. IND vs NZ: कोहली, राहुल या सरफराज, रोहित ने किसपर फोड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड का ठीकरा? कर दिया हैरान

पंत के लगी गंभीर चोट

भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच का दूसरा दिन स्टार बल्लेबाज के लिए अच्छा नहीं रहा. वह पारी के 37वें ओवर में गंभीर चोट का शिकार हो गए. जिस घुटने की सर्जरी हुई उसी घुटने में पंत के गेंद जा लगी. जिसके चलते उन्हें बीच मैच में मैदान से बाहर जाना पड़ा. अब देखना होगा कि अगली पारी में वह बैटिंग करने उतरते हैं या नहीं. 

Trending news