Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार का अब प्लेइंग-11 से पत्ता काटेंगे रोहित शर्मा? हार के बाद कप्तान के बयान से मची सनसनी
Advertisement

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार का अब प्लेइंग-11 से पत्ता काटेंगे रोहित शर्मा? हार के बाद कप्तान के बयान से मची सनसनी

Rohit on Suryakumar Yadav: विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में टीम इंडिया की पारी महज 26 ओवर में 117 रन पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद 11 ओवर में बिना कोई विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद सूर्यकुमार यादव पर बयान दिया जो खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए.

suryakumar yadav

IND vs AUS 2nd ODI, Rohit Sharma on Suryakumar Yadav: टीम इंडिया को रविवार को विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से हराया. इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. टीम की पारी महज 26 ओवर में 117 रन पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में बिना कोई विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद सूर्यकुमार यादव को लेकर बयान दिया.

लगातार मैचों में फ्लॉप रहे सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया के 'मिस्टर 360 डिग्री' बल्लेबाज कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव लगातार मैचों में फ्लॉप रहे. वह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पहले वनडे में खाता भी नहीं खोल पाए थे. इसके बाद विशाखापट्टनम में भी वह मिचेल स्टार्क का शिकार हो गए और खाता खोले बिना पवेलियन लौटे. सूर्यकुमार की फॉर्म को देखते हुए उन पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं. इस बीच रोहित ने उन्हें लेकर बयान दिया है.

सूर्या को करेंगे प्लेइंग-11 से बाहर?

रोहित ने साफ कर दिया है कि फिलहाल सूर्यकुमार यादव की जगह को कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कहा कि वनडे में लय हासिल करने के लिए जूझ रहे सूर्यकुमार यादव को पता है कि उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा. सूर्या पिछली 16 वनडे पारियों में अर्धशतक भी नहीं बना पाए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 34 रन उनका टॉप स्कोर है. रोहित ने हार के बाद कहा, ‘हमें श्रेयस अय्यर की वापसी के बारे में पता नहीं है. उनकी जगह खाली है तो हम सूर्या को ही उतारेंगे. उन्होंने सीमित ओवरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं कई बार कह चुका हूं कि जिसमें क्षमता है, उसे मौके दिए जाएंगे.’

रोहित ने किया सपोर्ट

रोहित ने आगे कहा, ‘सूर्यकुमार को पता है कि उन्हें वनडे में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा. मैं कह चुका हूं कि क्षमतावान खिलाड़ियों को यह कभी नहीं लगना चाहिए कि उन्हें भरपूर मौके नहीं दिए गए. पिछले 2 मैचों में वह जल्दी आउट हो गए लेकिन उन्हें 7-8 या 10 मैच लगातार देने होंगे ताकि वह सहज हो सकें. अभी उन्हें किसी के चोटिल होने या उपलब्ध नहीं होने पर मौका मिल रहा है. टीम मैनेजमेंट का काम खिलाड़ियों को मौके देना है. जब लगे कि वह सहज नहीं है या रन नहीं बन रहे, तब इसके बारे में सोचेंगे. अभी हम उस रास्ते पर नहीं हैं.’ (PTI से इनपुट)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news