Babar Azam के ऊपर लगे Sexual Exploitation के आरोप को महिला ने लिया वापस
Advertisement

Babar Azam के ऊपर लगे Sexual Exploitation के आरोप को महिला ने लिया वापस

बाबर आजम (Babar Azam) के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को महिला ने वापस ले लिया है. एक पाकिस्तानी पत्रकार ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

बाबर आजम (File Photo)

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर कुछ वक्त पहले एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. लाहौर की एक अदालत ने बाबर आजम (Babar Azam) के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दे दिए थे. अब इस केस में एक नया मोड़ आ गया है.

  1. बाबर आजम के लिए आई बड़ी खुशखबरी
  2. आजम पर लगे यौन शोषण के आरोप खारिज
  3. आरोप लगाने वाली महिला ने शिकायत ली वापस

बाबर आजम को मिली बड़ी राहत

जहां एक ओर लग रहा था कि बाबर आजम (Babar Azam) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, वहीं उन्हें बड़ी राहत मिली है. उनके ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को वापस ले लिया गया है. 

पाकिस्तान के एक पत्रकार साज सादिक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'महिला ने स्पष्ट रूप से कहा कि बाबर आज़म पर लगाए गए सभी आरोप झूठे थे और वह मुकदमा वापस ले रही है'.

 

बता दें कि लाहौर की एक अदालत के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नोमान मोहम्मद नईम ने दोनों पक्षों के वकीलों की जिरह के बाद नसीराबाद पुलिस थाने के थानाध्यक्ष को बाबर के खिलाफ तुरंत प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था. हालांकि उसके अगले ही दिन बाबर आजम को बड़ी राहत मिल गई है. 

पहले किया था ये खुलासा

महिला ने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि वह व्यक्ति, जो मेरे साथ गलत कर रहा है, वह और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम हैं. हम दोनों के संबंध तब से थे जब से बाबर आजम क्रिकेटर भी नहीं थे.

Sachin Tendulkar के बेटे Arjun Tendulkar का मास्टर स्ट्रोक, IPL का रास्ता हुआ साफ

उन्होंने ये भी कहा था कि उसने मुझसे शादी करने का वादा किया उसने मुझे गर्भवती कर दिया, उसने मेरे साथ मारपीट की, उसने मुझे धमकी दी और उसने मेरा इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा, ‘2014 में जैसे ही वह पाकिस्तान टीम में चुने गए, उनका व्यवहार बदल गया. अगले साल मैंने पूछा कि शादी करते हैं लेकिन उन्होंने मना कर दिया. 2016 में मैंने कहा कि मैं गर्भवती हूं, उन्होंने अजीब तरह का व्यवहार करना शुरू कर दिया और मुझे शारीरिक प्रताड़ना दी. मैंने अपने परिवार से यह सब नहीं कहा क्योंकि हम घर से भाग चुके थे.

Trending news