IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले शाकिब अल हसन के इस बयान ने मचाई सनसनी, टीम इंडिया के लिए कही ऐसी बात
Advertisement

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले शाकिब अल हसन के इस बयान ने मचाई सनसनी, टीम इंडिया के लिए कही ऐसी बात

IND vs BAN Match: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन के एक बयान ने सभी को हैरान कर दिया है. 

Photo (Twitter)

T20 World Cup 2022 IND vs BAN Match: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया (Team India) अपना चौथा मैच 2 नवंबर को बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच ये मैच एडिलेड में खेला जाएगा. इस मैच से पहले बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है. 

शाकिब का अजीबोगरीब बयान 

भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कहा है कि उनकी टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने नहीं आई. शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कहा, 'हम यहां टी20 वर्ल्ड कप जीतने नहीं आए हैं. टीम इंडिया यहां जीतने आई है. बांग्लादेश अगर भारत को हरा देगा तो ये एक उलटफेर होगा.' एक तरफ जहां सभी टीमें इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए खेल रही हैं, उसी बीच शाकिब के इस बयान ने सभी को हैरान कर दिया है. 

सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जिंदा 

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सुपर 12 में टीम इंडिया ने 3 मैच से 2 मैचों में जीत दर्ज की है, वहीं बांग्लादेश (Bangladesh) भी तीन मैचों में से दो जीत चुकी है. बांग्लादेश (Bangladesh) ग्रुप 2 में तीसरे नंबर पर है. ऐसे में बांग्लादेश की टीम भी सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकती है. हालांकि टीम इंडिया को हराना बांग्लादेश के लिए आसान नहीं रहने वाला है. 

टीम इंडिया का पलड़ा भारी

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम इंडिया (Team India) और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच अभी तक कुल 11 मैच खेले गए हैं. इन मैचों में से 10 में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है, वहीं बांग्लादेश (Bangladesh) सिर्फ 1 मुकाबला ही जीत सका है. आंकड़ों को देखा जाए तो इस मैच में टीम इंडिया (Team India) का पलड़ा भारी रहने वाला है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news