Video: मिल गया नया शोएब अख्तर...इस गेंदबाज ने मचाया बवाल, एक्शन देख आ जाएगी 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' की याद
Advertisement
trendingNow12442675

Video: मिल गया नया शोएब अख्तर...इस गेंदबाज ने मचाया बवाल, एक्शन देख आ जाएगी 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' की याद

Shoaib Akhtar Video Viral: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर वर्ल्ड क्रिकेट में काफी मशहूर हैं. वह अपनी तेज गति, उछाल और घातक यॉर्कर के लिए मशहूर हैं. अख्तर ने लगभग दो दशकों तक बल्लेबाजों को आतंकित किया.

Video: मिल गया नया शोएब अख्तर...इस गेंदबाज ने मचाया बवाल, एक्शन देख आ जाएगी 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' की याद

Shoaib Akhtar Video Viral: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर वर्ल्ड क्रिकेट में काफी मशहूर हैं. वह अपनी तेज गति, उछाल और घातक यॉर्कर के लिए मशहूर हैं. अख्तर ने लगभग दो दशकों तक बल्लेबाजों को आतंकित किया. 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 में मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी को उनकी तेजी के लिए 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से जाना जाता है. अख्तर 2011 विश्व कप के बाद पुरानी घुटने की समस्याओं के कारण रिटायर हो गए थे.

बड़े-बड़े बल्लेबाजों को किया परेशान

अख्तर ने अपने करियर में दुनिया के बड़े से बड़े बल्लेबाजों को परेशान किया. उन्होंने सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली, रिकी पोंटिंग, जैक्स कैलिस, वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गज प्लेयर्स को आसानी से रन नहीं बनाने दिया. अख्तर का खौफ इतना था कि कोई नया खिलाड़ी उनकी गेंदों का सामना नहीं करना चाहता था. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी तरह बॉलिंग करने वाला गेंदबाज दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test Playing XI: कानपुर में होगा बड़ा बदलाव, यह तूफानी बॉलर करेगा डेब्यू! ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11

शोएब अख्तर का हमशक्ल

अख्तर के हमशक्ल इमरान मुहम्मद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे प्रशंसकों में नॉस्टालजिया पैदा हो गया है. आईएएस इन्विंसिबल्स और यल्ला शबाब जायंट्स के बीच ओमान डी10 लीग के एक मैच का फुटेज वायरल हो गया. इमरान की अपनी गेंदबाजी एक्शन से शोएब अख्तर की याद दिला रहे हैं. 30 वर्षीय इमरान पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान जिले के रहने वाले हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: चैपल की बड़ी भविष्यवाणी, ये 2 खिलाड़ी बेहद खतरनाक... भारत को ऑस्ट्रेलिया में जिता सकते हैं लगातार तीसरी टेस्ट सीरीज

क्या करते हैं इमरान?

इमरान ने 18 साल की उम्र में अपना गांव छोड़ दिया और अब मस्कट में रहते हैं. वहां इमरान सीसीटीवी कैमरे लगाकर अपना जीवन यापन करते हैं और साथ ही ओमान में फ्रेंचाइजी लीग क्रिकेट में भी भाग लेते हैं. रिटायर होने के बाद अख्तर एक सफल कमेंटेटर और एक्सपर्ट बन गए. वह यूट्यूब पर भी काफी मशहूर हो गए और अपनी राय शेयर करते रहते हैं. अख्तर ने 46 टेस्ट में 178 विकेट लिए. वनडे में उन्होंने 247 विकेट लिए और टी20 में उन्होंने 15 मैचों में 19 विकेट लिए.

Trending news