विराट कोहली की आलोचना करने वालों पर भड़के शोएब अख्तर, फैंस को गदगद कर देने वाली कही बात
Advertisement
trendingNow11203633

विराट कोहली की आलोचना करने वालों पर भड़के शोएब अख्तर, फैंस को गदगद कर देने वाली कही बात

विराट कोहली पिछले दो साल से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से शतक निकले लंबा समय हो गया है. कोहली ने आखिरी शतक 2019 में जड़ा था. हाल में समाप्त हुए आईपीएल 2022 में भी उनका प्रदर्शन खराब रहा था.

शोएब अख्तर (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय दिग्गज विराट कोहली की आलोचना करने वालों को निशाने पर लिया है. अख्तर ने कहा कि भारतीय क्रिकेटर को सम्मान दीजिए. अख्तर ने कोहली को सर्वकालिक महान खिलाड़ी करार दिया. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं कोहली

बता दें कि विराट कोहली पिछले दो साल से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से शतक निकले लंबा समय हो गया है. कोहली ने आखिरी शतक 2019 में जड़ा था. हाल में समाप्त हुए आईपीएल 2022 में भी उनका प्रदर्शन खराब रहा था. कोहली कुछ पारियों में तो अच्छा खेले, लेकिन उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. इस प्रदर्शन के बाद वह फैंस और एक्सपर्ट्स के निशाने पर हैं. 

स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि कोहली जिस सम्मान के लायक हैं वो उन्हें देना चाहिए. अख्तर ने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 110 शतक बनाएं. 

शोएब अख्तर ने कहा, 'बयान देने से पहले लोगों को यह समझना चाहिए कि छोटे बच्चे उनकी ओर देखते हैं. विराट कोहली के बारे में अच्छी बातें कहें. उसे वह सम्मान दें जिसके वह हकदार हैं. एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं कह रहा हूं कि वह सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं. मैं चाहता हूं कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 110 शतक लगाएं. मैं चाहता हूं कि वह 45 साल की उम्र तक खेलें.'

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने कहा, 'यह कठिन परिस्थिति आपको 110 शतकों के लिए तैयार कर रही है. लोग आपको लिख रहे हैं, आपके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. अगर आप दिवाली के बारे में ट्वीट करते हैं तो आपकी आलोचना होती है. लोग आपकी पत्नी और बच्चे के बारे में ट्वीट करते हैं. जब आप वर्ल्ड कप हारते हैं तो आपकी काफी आलोचना होती है. हालात और खराब नहीं हो सकते. बस वहां जाओ, और सबको दिखाओ कि विराट कोहली कौन है.'

शोएब अख्तर ने विराट कोहली के आलोचकों से महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से सीखने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि सचिन क्रिकेटरों का सम्मान करते हैं और कुछ भी आहत करने वाला ट्वीट नहीं करते हैं. विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. वह जून में इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम से जुड़ेंगे. 

लाइव टीवी

Trending news