Shreyas Iyer: जीत के बाद भी इस वजह से निराश हैं श्रेयस अय्यर, WI के खिलाफ तीसरे मैच में करेंगे ये काम
Advertisement

Shreyas Iyer: जीत के बाद भी इस वजह से निराश हैं श्रेयस अय्यर, WI के खिलाफ तीसरे मैच में करेंगे ये काम

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर बहुत ही शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद वह खुश नहीं. इसी वजह से तीसरे वनडे मैच में वह एक बड़ा काम करना चाहते हैं. 

Twitter

Shreyas Iyer: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर वेस्टइंडीज के वर्तमान दौरे में शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन वह अपने अर्धशतकों को शतक में नहीं बदल पाने से निराश हैं. अय्यर ने दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 71 गेंदों पर 63 रन बनाए और भारत की दो विकेट से रोमांचक जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने बड़ा बयान दिया है. 

  1. भारतीय टीम ने जीती सीरीज 
  2. श्रेयस अय्यर ने खेली शानदार पारी 
  3. भारतीय टीम के लिए बने मैच विनर 

अगले मैच में अय्यर करेंगे ये काम 

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा, ‘मैंने आज जो स्कोर किया उससे मैं खुश हूं, लेकिन जिस तरह से मैं आउट हुआ उससे नाखुश हूं. मुझे टीम को आसानी से लक्ष्य तक पहुंचाना चाहिए था. मैंने अच्छी शुरुआत की लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से अपना विकेट गंवाया. उम्मीद है कि अगले मैच में मैं इससे बेहतर प्रदर्शन करूंगा और शतक बनाने में सफल रहूंगा.’ इस 27 वर्षीय बल्लेबाज को अफसोस है कि वह अब तक शतक नहीं जमा पाए हैं. 

आसानी से गंवाया विकेट 

श्रेयस अय्यर ने आगे बोलते हुए कहा, ‘पिछली बार भी मेरा अच्छा कैच लपका गया था. निश्चित तौर पर मैं यह नहीं कहूंगा कि मैंने अपना विकेट आसानी से गंवाया, लेकिन मुझे अपनी अच्छी शुरुआत को शतक में बदलना चाहिए था. पर मैं टीम की जीत में योगदान देकर खुश हूं.’

शानदार फॉर्म में हैं अय्यर 

अय्यर ने कहा, ‘यह वास्तव में अच्छा है कि मैंने लगातार दो मैचों में अर्धशतक जमाए, लेकिन मुझे इन्हें शतक में तब्दील करना चाहिए था क्योंकि मैंने अच्छी शुरुआत की थी, आपको इंटरनेशनल क्रिकेट में इस तरह की शुरुआत हमेशा नहीं मिलती है तथा अधिक से अधिक अर्धशतक को शतक में बदलने से फायदा मिलता है. मेरे पास आज इसका अच्छा मौका था’

भारतीय टीम ने जीता मैच 

श्रेयस अय्यर ने संजू सैमसन के साथ चौथे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी की. सैमसन ने 54 रन बनाए जबकि बाद में अक्षर पटेल ने नाबाद 64 रन बनाकर भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया. भारत की पहले वनडे में तीन रन से जीत में 54 रन बनाने वाले अय्यर ने कहा कि वह अगले मैच में शतक बनाने की कोशिश करेंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news