Ind vs Eng: फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए Shubman Gill, Team India को लगा बड़ा झटका
Advertisement
trendingNow1849265

Ind vs Eng: फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए Shubman Gill, Team India को लगा बड़ा झटका

युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने भारत की ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई थी. शुभमन गिल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 29 और 50 रन बनाए थे. इसके अलावा इसी मैदान पर गिल ने दूसरे टेस्ट मैच में 0 और 14 रन के स्कोर बनाए थे. 

Shubman Gill (File)

चेन्नई: इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग गया है. दरअसल, भारतीय टीम के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) चोटिल हो गए हैं. चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शुभमन गिल (Shubman Gill) फील्डिंग के लिए नहीं उतरे. बता दें कि टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुभमन गिल को फील्डिंग करते हुए बाएं हाथ की कलाई में चोट लग गई.

  1. फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए शुभमन गिल
  2. चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका
  3. गिल को फील्डिंग करते हुए कलाई में चोट लग गई
  4.  

इसके बाद अब अहमदाबाद में 24 फरवरी से होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को बताया कि 21 वर्षीय गिल का एहतियात के तौर पर स्कैन कराया गया है. गिल मैच की पहली पारी में खाता नहीं खोल पाए थे जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 14 रन बनाए.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन फील्डिंग करते समय गिल के बाएं हाथ पर गेंद लगी थी. उन्हें एहतियात के तौर पर स्कैन कराने के लिए ले जाया गया.’ इसमें कहा गया है, ‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी चोट का आकलन कर रहा है. वह आज फील्डिंग नहीं करेंगे.’

बता दें कि युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने भारत की ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई थी. शुभमन गिल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 29 और 50 रन बनाए थे. इसके अलावा इसी मैदान पर गिल ने दूसरे टेस्ट मैच में 0 और 14 रन के स्कोर बनाए थे. दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है.

भारत ने पहले पारी में 329 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड की टीम पहले पारी में 134 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. इसके बाद भारत ने दूसरी पारी में 286 रन बनाकर इंग्लैंड को जीत के लिए 482 रनों का लक्ष्य दिया. सीरीज फिलहाल 1-0 से आगे है. टीम इंडिया इस मैच को जीत सीरीज सीरीज में बराबरी कर लेगी.

Trending news