Zee Rozgar Samachar

Latest Update on Saurav Ganguly Health: बेटी Sana Ganguly बोलीं- 'पापा बात कर रहे हैं, उनकी हालत अब स्थिर'

टीम इंडिया (Team India) को पूर्व कप्तान बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से उनकी बेटी सना गांगुली (Sana Ganguly) ने मुलाकात की और मीडिया को उनकी हालत की जानकारी दी.

 Latest Update on Saurav Ganguly Health: बेटी Sana Ganguly बोलीं- 'पापा बात कर रहे हैं, उनकी हालत अब स्थिर'
सौरव गांगुली और बेटी सना गांगुली (फोटो-PTI)

कोलकाता: बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) के बाद उनकी तबियत अब स्थिर है. दादा को घर में जिम करते हुए चक्कर आया और जिसके बाद उन्हें ब्लैकआउट की शिकायत की. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अब उनकी तबियत में सुधार है और वो खतरे से बाहर हैं. 

बेटी सना दी जानकारी
अस्पताल में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से मुलाकात के बाद बेटी सना गांगुली (Sana Ganguly) ने पत्रकारों से बात की और उनका हालचाल बताया. वुडलैंड्स अस्पताल से बाहर निकलते हुए सना ने कहा कि हम इस बारे में बाद में बात कर सकते हैं. लेकिन कार में बैठने से पहले सना ने कहा कि अभी वो बेहतर हैं. बात भी कर रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni के फार्म हाउस की सब्जियां अब दुबई में भी खाएंगे लोग, जानिए पूरा मामला

अमित शाह ने पूछा हाल
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बीते शनिवार को सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की पत्नी डोना गांगुली (Dona Ganguly) से बात की और उनके पति का हाल पूछा. दादा इस वक्त कोलकाता (Kolkata) के वुडलैंड्स अस्पताल (Woodlands Hospital) में भर्ती हैं

 

सीएम ममता ने की मुलाकात
सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) का हालचाल जानने के लिए पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) वुडलैंड्स अस्पताल में मिलने पहुंची. बनर्जी ने मीडिया से कहा, ‘वो अब अच्छे हैं. उन्होंने मेरी सेहत के बारे में भी पूछा. मैं अस्पताल के अधिकारियों और डॉक्टरों की शुक्रगुजार हूं.’

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.