दक्षिण अफ्रीका के इस क्रिकेटर हुआ कोरोना वायरस संक्रमण, ट्विटर पर छलका दर्द
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के इस क्रिकेटर हुआ कोरोना वायरस संक्रमण, ट्विटर पर छलका दर्द

सोलो नक्वेनी तीसरे ऐसे क्रिकेटर हैं जो इस बीमारी की चपेट में आए हैं, इससे पहले पाकिस्तान के जफर सरफराज और स्कॉटलैंड के माजिद हक को ये बीमारी हो चुकी है.

 सोलो नक्वेनी दक्षिण अफ्रीका के प्रथम श्रेणी क्रिकेटर हैं (फोटो-Twitter/@SoloNqweni)

जोहानिसबर्ग: पहले ही कई बीमारियों से जूझ रहे दक्षिण अफ्रीका के प्रथम श्रेणी क्रिकेटर सोलो नक्वेनी (Solo Nqweni) को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है. यह 25 साल के ऑलराउंडर पिछले साल जुलाई से गुलियन बेरे सिंड्रोम बीमारी से पीड़ित हैं जो शरीर की प्रतिरोधक क्षमता और तंत्रिका तंत्र से जुड़ा रोग है. उन्होंने कोविड-19 से संक्रमित होने की खबर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की.

  1. सोलो नक्वेनी कोरोना वायरस पॉजिटिव.
  2. पहले भी कई बीमारी का शिकार हुए हैं.
  3. ट्विटर के जरिए दी लोगों को जानकारी.

यह भी पढ़ें- इन क्रिकेटर्स ने किया है दूसरे खेलों में भी कमाल, जानिए पूरी कहानी

नक्वेनी ने कहा, ‘पिछले साल मैं गुलियन बेरे सिंड्रोम से ग्रस्त हो गया था और पिछले दस महीनों से इससे जूझ रहा हूं. अभी मैं उससे आधा ही उबर पाया हूं. मुझे टीबी की बीमारी हो गयी. मेरे लिवर और गुर्दे फेल हो गए, और अब मुझे कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. मेरी समझ में नहीं आ रहा है यह सब मेरे साथ ही क्यों हो रहा है.’

नक्वेनी तीसरे क्रिकेटर हैं जिन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। उनसे पहले पाकिस्तान के जफर सरफराज और स्कॉटलैंड के माजिद हक को इस बीमारी की चपेट में आए थे. नक्वेनी दक्षिण अफ्रीका की तरफ से 2012 में अंडर-19 टीम में खेले थे. नक्वेनी के चाहने वाले उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.
(इनपुट-भाषा)

Trending news