Asia Cup 2023: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का नाम सुन भड़क उठे गावस्कर, कहा- उनकी बातें ही मत करिएगा...
Advertisement
trendingNow11835896

Asia Cup 2023: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का नाम सुन भड़क उठे गावस्कर, कहा- उनकी बातें ही मत करिएगा...

Sunil Gavaskar: एशिया कप 2023 के लिए चुनी गई भारतीय टीम पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है. ये टूर्नामेंट 30 अगस्त से खेला जाना है.

Asia Cup 2023: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का नाम सुन भड़क उठे गावस्कर, कहा- उनकी बातें ही मत करिएगा...

Team India Asia Cup Squad: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. इस टूर्नामेंट के लिए 17 सदस्यीय टीम में कुछ ऐसे नाम हैं, जो चौंकाने वाले हैं. वहीं, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल जैसे स्टार खिलाड़ियों की टीम में वापसी भी हुई है. लेकिन इस टीम में भारत के एक स्टार खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है. ये खिलाड़ी भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं. इस खिलाड़ी को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक ऐसा बयान दिया है जो काफी वायरल हो रहा है.

इस खिलाड़ी का नाम सुनकर भड़क उठे गावस्कर

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम में अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को शामिल नहीं किया गया है. एक स्पोर्ट्स शो पर सुनील गावस्कर से जब आर अश्विन को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने जो जवाब दिया, उससे अश्विन फैंस के लिए हजम करना मुश्किल नजर आ रहा है. गावस्कर ने कहा कि हम हमेशा यही करते हैं, टीम का ऐलान होता है और हम इस पर कॉन्ट्रोवर्सी करने लगते हैं. गावस्कर ने साफ तौर पर कहा कि टीम जो चुनी गई है, वह भारतीय टीम है और जिसे टीम पसंद नहीं है, वह मैच नहीं देखे.

सुनील गावस्कर ने फैंस को दी ये सलाह

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए आर अश्विन पर कहा, 'जी हां बिल्कुल, ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं, जिनको टीम में रखा जा सकता था. जैसा कि मैंने कहा था कि बहुत से खिलाड़ी हैं, जो सोचेंगे कि वो थोड़े से अनलकी रहे हैं, लेकिन अब यह टीम हो गई है, अब ये अश्विन-वश्विन... जो भी हैं ना, उनकी बातें ही मत करिएगा, जो ये हमारी टीम चुनी गई है, हम इसको ही बैक करेंगे, इनको क्यों नहीं लिया, उनको क्यों नहीं लिया? ये हमारी गलत सोच है, हमेशा हम कहीं ना कहीं यह कॉन्ट्रोवर्सी करते रहते हैं. जो टीम चुन ली गई है, अगर आपको पसंद नहीं है, तो आप मैच मत देखिए. ये हम सबकी टीम है, यह भारतीय टीम है.

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव , ईशान किशन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (रिजर्व).

 

Trending news