Sunil Gavaskar: भारत में है SACHIN रेलवे स्टेशन, गावस्कर ने शेयर की फोटो तो तेंदुलकर ने किया ये कमेंट
Advertisement
trendingNow11983129

Sunil Gavaskar: भारत में है SACHIN रेलवे स्टेशन, गावस्कर ने शेयर की फोटो तो तेंदुलकर ने किया ये कमेंट

Sachin Railway Station: क्या आपको पता है? भारत में SACHIN नाम का एक रेलवे स्टेशन है. दिग्गज पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने इस रेलवे स्टेशन को दिखाया है. इसके साथ ही उन्होंने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी याद किया है.

Sunil Gavaskar: भारत में है SACHIN रेलवे स्टेशन, गावस्कर ने शेयर की फोटो तो तेंदुलकर ने किया ये कमेंट

Sachin Tendulkar: क्या आपको पता है? भारत में SACHIN नाम का एक रेलवे स्टेशन है. दिग्गज पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने इस रेलवे स्टेशन को दिखाया है. बता दें कि इस रेलवे स्टेशन का नाम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के नाम की याद दिलाता है. इसलिए ही गावस्कर ने पोस्ट शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी याद किया है. दरअसल, यह पोस्ट गावस्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उनके इस पोस्ट पर दिग्गज भारतीय पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी कमेंट किया है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.

गावस्कर ने शेयर किया पोस्ट 

सुनील गावस्कर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी फोटो के साथ इस स्टेशन की तस्वीर भी शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर को याद करते हुए कुछ लाइनें भी लिखी हैं. उन्होंने लिखा, “पिछली सदी के उन लोगों की यह कैसी दूरदर्शिता है कि उन्होंने सूरत के पास एक रेलवे स्टेशन का नाम क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक और मेरे पसंदीदा क्रिकेटर, लेकिन उससे भी ज्यादा मेरे पसंदीदा इंसान के नाम पर रखा.'

तेंदुलकर ने किया कमेंट

टीम इंडिया के लिए 2 दशक से भी ज्यादा क्रिकेट खेलने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपके शब्द मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं, गावस्कर सर! यह देखकर खुशी हुई कि सचिन का मौसम सुहावना है.' बता दें कि गावस्कर के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वेलकम टू सचिन सर.'

टीम इंडिया के लिए बनाए 10000 से ज्यादा रन

बता दें कि सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया की ओर से 125 टेस्ट और 108 वनडे मैच खेले हैं. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 51.12 की औसत से 10,122 रन बनाए हैं. इसमें 34 शतक भी शमिल हैं. उन्होंने महान बल्लेबाज सर डॉन ब्रैडमैन के 29 शतकों का रिकॉर्ड सबसे पहले तोड़ा था. गावस्कर ने वनडे क्रिकेट में भी 3000 से अधिक रन बनाए हैं. वह टेस्ट क्रिकेट में सबसे पहले 10000 रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.

Trending news