इस सुपरहॉट गर्ल के दीवाने हैं सूर्यकुमार यादव, खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड होकर नाम लिखी पूरी जिंदगी
Advertisement
trendingNow12429371

इस सुपरहॉट गर्ल के दीवाने हैं सूर्यकुमार यादव, खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड होकर नाम लिखी पूरी जिंदगी

SuryaKumar Yadav Wife: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) आज यानी 14 सितंबर 2024 को 34 साल के हो गए. सूर्यकुमार यादव की लवलाइफ बहुत दिलचस्प है. सूर्यकुमार यादव की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. 

इस सुपरहॉट गर्ल के दीवाने हैं सूर्यकुमार यादव, खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड होकर नाम लिखी पूरी जिंदगी

SuryaKumar Yadav Wife: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) आज यानी 14 सितंबर 2024 को 34 साल के हो गए. सूर्यकुमार यादव की लवलाइफ बहुत दिलचस्प है. सूर्यकुमार यादव की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. सूर्यकुमार यादव की कामयाबी के पीछे उनकी पत्नी देविशा का बहुत बड़ा हाथ है. सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं.

इस सुपरहॉट गर्ल के दीवाने हैं सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में देविशा से शादी की थी. सूर्यकुमार यादव की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह बेहद रोमांटिक है. सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं. सूर्यकुमार यादव और देविशा की शादी साउथ इंडिया के रीति रिवाजों के अनुसार हुई थी. सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा बेहद खूबसूरत हैं और वह खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. 

fallback

खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड होकर पूरी जिंदगी लिखी थी नाम 

सूर्यकुमार यादव की देविशा से मुलाकात साल 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी. सूर्यकुमार यादव उस वक्त 22 साल के थे, जबकि देविशा 12वीं पास करके कॉलेज में आईं थी. सूर्यकुमार यादव और देविशा का रिलेशनशिप वहीं से शुरू हुआ और अंत में दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली. सूर्यकुमार यादव तब बीकॉम के छात्र थे जब उनकी मुलाकात देविशा से हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. 

fallback

सूर्या की बल्लेबाजी ने देविशा को दीवाना बनाया

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी ने देविशा को उनका दीवाना बना दिया. सूर्यकुमार यादव ने अपने शुरुआती दिनों में बैडमिंटन खेला और उनके पिता ने उन्हें दोनों खेलों में से चुनने के लिए कहा. बाद में उन्हें अशोक आर कामत और विलास गोडबोले ने प्रशिक्षित किया. सूर्यकुमार के माता-पिता को उम्मीद थी कि वह एक दिन भारत के लिए खेलेंगे और आज वह भारत की टी20 कप्तानी भी कर रहे हैं.

fallback

देविशा शेट्टी का जन्म मुंबई में हुआ

सूर्यकुमार यादव की वाइफ देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) का जन्म मुंबई के 1993 को मुंबई में हुआ. साल 2013 से 2015 तक उन्होंने एक गैर सरकारी संगठन 'द लाइटहाउस प्रोजेक्ट' के लिए एक वोलेंटियर के रूप में काम किया. वह सामाजिक कार्यो में भी सक्रिय रहती हैं. देविशा शेट्टी को कॉलेज लाइफ से डांस का बहुत ही ज्यादा शौक रहा है.  कॉलेज के एक प्रोग्राम में देविशा के डांस को देखकर सूर्या उनके ऊपर मोहित हो गए थे, वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

fallback

Trending news