T20 World Cup: मैच के बीचों-बीच हुआ चैंपियन का ऐलान! तो इस प्लेयर ने किया बड़ा दावा
X

T20 World Cup: मैच के बीचों-बीच हुआ चैंपियन का ऐलान! तो इस प्लेयर ने किया बड़ा दावा

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World cup 2021) के सुपर 12 स्टेज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) ने शानदार खेल दिखाते हुए हर किसी को हैरान कर दिया है, ऐसे में 'बाबर सेना' को लेकर बड़े दावे किए जा रहे हैं.

T20 World Cup: मैच के बीचों-बीच हुआ चैंपियन का ऐलान! तो इस प्लेयर ने किया बड़ा दावा

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में 2 नवंबर को खेले गए मैच में पाकिस्तान (Pakistan) ने नामीबिया (Namibia) को 45 रन से करारी शिकस्त दी. सुपर-12 में लगातार 4 मुकाबले जीत कर 'बाबर सेना' टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई.

'बाबर सेना' ने इन टीमों को किया मायूस

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में इससे पहले भारत (India), न्यूजीलैंड (New Zealand) और अफगानिस्तान (Afghanistan) को हराया.

यह भी पढ़ें- भारत के इन 5 स्टार प्लेयर्स को IPL में नहीं मिला खरीददार, नीलामी में रह गए अनसोल्ड

पाक फैन ने किया बड़ा दावा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) की बैक टू बैक जीत से वहां के फैंस काफी उत्साहित है. नामीबिया (Namibia) के खिलाफ मैच के दौरान अबू धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में मौजूद एक पाक फैंस ने बड़ा दावा कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 

T20 WC चैंपियन को लेकर भविष्यवाणी

आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है जो पाकिस्तान और नामीबिया (Pakistan vs Namibia) के मुकाबले के वक्त क्लिक की गई. इसमें एक पाक फैन प्लेकार्ड के जरिए कह रहा है, 'वर्ल्ड कप हमारा है. पाकिस्तान जिंदाबाद.' फोटो के कैप्शन में आईसीसी ने लिखा, 'फैंस को पक्का यकीन है कि पाकिस्तान ऐसा कर सकता है, क्या वो भविष्य को देख रहे हैं?'
 

 

ब्रॉड ने इंग्लैंड को बताया दावेदार

आईसीसी (ICC) के इस पोस्ट पर इंग्लैंड (England) के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने भी रिप्लाई किया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'या इंग्लैंड.' जाहिर सी बात है पाकिस्तान की तरह इंग्लिश टीम ने भी इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक के सभी 4 मैच जीते हैं, यही वजह है कि 'बाबर सेना' के अलावा 'मोर्गन आर्मी' को खिताब का दावेदार माना जा रहा है.

Trending news