T20 World Cup 2021: सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या को बाहर करने की उठाई मांग, कहा- इस खिलाड़ी को मिले मौका
X

T20 World Cup 2021: सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या को बाहर करने की उठाई मांग, कहा- इस खिलाड़ी को मिले मौका

T20 World Cup 2021 में टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. ऐसे में उन्हें अब टीम से बाहर करने की मांग उठने लगी है. 

T20 World Cup 2021: सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या को बाहर करने की उठाई मांग, कहा- इस खिलाड़ी को मिले मौका

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. इस खिलाड़ी ने लंबे समय से गेंदबाजी नहीं की है और बल्ले से भी ये खिलाड़ी  लगातार फ्लॉप ही रहा है. ऐसे में लगातार ये बात उठाई जा रही है कि हार्दिक की जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाए. अब ऐसी ही एक मांग टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी उठा दी है. 

इन दो खिलाड़ियों को किया जाए बाहर 

दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने खराब फॉर्म में चल रहे हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम इंडिया के दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर 12 मैच के लिए दो खिलाड़ियों की जगह ली है. भारत ने अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत पाकिस्तान से 10 विकेट से हारकर भयानक रूप से की. अब मेन-इन-ब्लू को सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए सुपर 12 चरण में हर मैच जीतना होगा.

हार्दिक की जगह चुना जाए ये खिलाड़ी

गावस्कर ने टीम इंडिया को सलाह दी कि अगर ऑलराउंडर गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं है तो वह हार्दिक के ऊपर ईशान किशन को चुनें. उन्होंने भुवनेश्वर के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को शामिल करने का भी सुझाव दिया. गावस्कर ने कहा, 'अगर हार्दिक पांड्या उस कंधे की चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, तो वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ईशान किशन शानदार फॉर्म में हैं, इसलिए मैं निश्चित रूप से उन्हें पांड्या से आगे मानूंगा. और शायद, आप भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर शार्दुल ठाकुर के बारे में सोच सकते हैं. लेकिन यदि आप बहुत अधिक परिवर्तन करते हैं, तो आप विपक्ष को दिखाएंगे कि आप घबरा गए हैं.'

पांड्या बुरी तरह फ्लॉप 

पांड्या और भुवी दोनों अपने शुरुआती गेम में बल्ले और गेंद से फ्लॉप रहे. पांड्या ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के बाद 8 गेंदों में सिर्फ 11 रन बनाए, जबकि भुवनेश्वर ने अपने 3 ओवरों में 25 रन देकर विकेट लिए. हार्दिक पांड्या इस वक्त टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं. सभी को हार्दिक से ये उम्मीद रहती है कि वो निचले क्रम में आकर तूफानी बल्लेबाजी करेंगे और मैच को भारत के रुख में पलट देंगे. लेकिन उनका बल्ला बेहद खामोश रहा है और छक्के लगाना तो दूर वो अब पिच पर ज्यादा देर टिक भी नहीं पाते.

Trending news