T20 World Cup: 'भगवा रंग ने पाकिस्तान की सेमीफाइनल में कराई एंट्री', इस दिग्गज के ट्वीट ने अचानक मचा दी सनसनी
Advertisement
trendingNow11429177

T20 World Cup: 'भगवा रंग ने पाकिस्तान की सेमीफाइनल में कराई एंट्री', इस दिग्गज के ट्वीट ने अचानक मचा दी सनसनी

Pakistan Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला, जब पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाने के लिए जीवनदान मिल गया. नीदरलैंड्स की टीम ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका जैसी खिताब की प्रबल दावेदार टीम को 13 रनों से मात देकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया. 

T20 World Cup: 'भगवा रंग ने पाकिस्तान की सेमीफाइनल में कराई एंट्री', इस दिग्गज के ट्वीट ने अचानक मचा दी सनसनी

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला, जब पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाने के लिए जीवनदान मिल गया. नीदरलैंड्स की टीम ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका जैसी खिताब की प्रबल दावेदार टीम को 13 रनों से मात देकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया. फिर क्या था पाकिस्तान के लिए रास्ता बिल्कुल साफ था और उसने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली. 

'भगवा रंग ने पाकिस्तान की सेमीफाइनल में कराई एंट्री'

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में अविश्वसनीय एंट्री के बाद भारत के दिग्गज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद के एक ट्वीट ने सनसनी मचा दी. वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा, '..तो भगवा ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने में मदद की.' पूर्व भारतीय गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद के इस ट्वीट के बाद हर कोई हैरान रह गया कि आखिर उन्होंने ऐसा ट्वीट क्यों किया?

fallback

इस दिग्गज के ट्वीट ने अचानक मचा दी सनसनी

दरअसल, भारत के दिग्गज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का इशारा नीदरलैंड्स क्रिकेट टीम की जर्सी से था. नीदरलैंड्स क्रिकेट टीम की जर्सी का रंग भगवा है. वेंकटेश प्रसाद ने अचानक अपने इस ट्वीट से महफिल लूट ली. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान की उम्मीद इस बात पर टिकी थी कि नीदरलैंड्स की टीम रविवार को ग्रुप 2 के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हरा दे और ठीक वैसा ही हो गया.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंची ये टीमें

ग्रुप 2 की प्वाइंट्स टेबल में दक्षिण अफ्रीका के 5 अंक ही रह गए और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद 6 प्वाइंट्स हो गए, जिससे वह सेमीफाइनल में पहुंच गई. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमों ने जगह बना ली है.

Trending news