विराट कोहली के सपोर्ट में उतरा ये इंग्लिश दिग्गज, देखकर खुश हो जाएंगे भारतीय फैंस
Advertisement

विराट कोहली के सपोर्ट में उतरा ये इंग्लिश दिग्गज, देखकर खुश हो जाएंगे भारतीय फैंस

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली पिछले कुछ सालों से अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. कुछ दिग्गज विराट के साथ अभी भी खड़े हुए हैं.

 

फोटो (File)

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली पिछले कुछ सालों से अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. विराट की फॉर्म पर लगातार सवाल उठ रहे हैं और उनको टीम से बाहर करने की मांग की जा रही है. हालांकि कुछ दिग्गज विराट के साथ अभी भी खड़े हुए हैं. ऐसे में इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी विराट के सपोर्ट में एक बड़ा बयान दिया है. 

विराट के सपोर्ट में उतरे पीटरसन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने खराब फॉर्म से जुझ रहे विराट कोहली का बचाव करते हुए कहा कि उसे गर्व होना चाहिए कि उसने क्रिकेट में जो हासिल किया है, लोग उसके सपने ही देख सकते हैं. पीटरसन ने ट्वीट किया, ‘तुमने क्रिकेट में जो किया है, लोग उसके सपने ही देख सकते हैं और वे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से हैं.’ उन्होंने इंस्टाग्राम में लिखा, ‘दोस्त तुम्हारा कैरियर ऐसा रहा है कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को भी लगता होगा कि काश वे यह कर पाते. गर्व महसूस करो और जिंदगी का मजा लो. तुम जल्दी लौटोगे.’

खत्म हुए विराट के अच्छे दिन?

विराट कोहली का करियर अब लगभग खत्म होता हुआ नजर आ रहा है. खासकर विराट को एक फॉर्मेट से तो सेलेक्टर्स ड्रॉप कर ही सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में चोट के चलते बाहर बैठने वाले विराट दूसरे वनडे में वापस लौटे. लेकिन विराट फिर एक अच्छी शुरुआत के बाद सिर्फ 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद टीम में उनकी जगह को लेकर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं. विराट को सेलेक्टर्स जल्द टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

वेस्टइंडीज सीरीज से भी हैं बाहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए भी विराट ने रेस्ट मांगा है. विराट के रेस्ट लेने पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ तीनों ही फॉर्मेट में विराट का बल्ला नहीं चल रहा है. विराट के करियर पर लगातार सवाल भी उठ रहे हैं. अब देखना होगा कि विराट इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में क्या कमाल कर पाएंगे.  

Trending news