Photos: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने गोवा में गुपचुप रचाई शादी, समुद्र किनारे लिए सात फेरे
Advertisement

Photos: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने गोवा में गुपचुप रचाई शादी, समुद्र किनारे लिए सात फेरे

राहुल चाहर और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ईशानी जौहर दोनों ने गोवा में एक बेहद खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन में सात फेरे ले लिए. राहुल चाहर और ईशानी जौहर ने एक-दूसरे को समुद्र के किनारे गोवा के एक होटल में वरमाला पहनाई.

Photos: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने गोवा में गुपचुप रचाई शादी, समुद्र किनारे लिए सात फेरे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ईशानी जौहर के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. राहुल चाहर और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ईशानी जौहर दोनों ने गोवा में एक बेहद खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन में सात फेरे ले लिए.

  1. गोवा में गुपचुप रचाई शादी
  2. समुद्र किनारे लिए सात फेरे
  3. 12 मार्च को आगरा के होटल में होगा रिसेप्शन

fallback

गोवा में गुपचुप रचाई शादी

राहुल चाहर और ईशानी जौहर की साल 2019 में सगाई हुई थी और 9 मार्च 2022 को दोनों ने शादी कर ली. राहुल चाहर की वाइफ ईशानी जौहर पेशे से एक फैशन डिजायनर हैं. कई सालों तक लंबी डेटिंग के बाद आखिरकार इस जोड़े ने शादी कर ली. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी का रिसेप्शन 12 मार्च को होगा.

fallback

समुद्र किनारे लिए सात फेरे

राहुल चाहर और ईशानी जौहर ने एक-दूसरे को समुद्र के किनारे गोवा के एक होटल में वरमाला पहनाई. इसके बाद फेरे व अन्य रस्में हुईं. राहुल चाहर ने क्रीम कलर के एंब्राइडरी का काम की हुई शेरवानी पहनने के साथ साफा बांधा हुआ था. 

fallback

12 मार्च को आगरा के होटल में होगा रिसेप्शन

वहीं, ईशानी ने टरक्वाइज कलर का लहंगा और चोली पहन रखी थी. मैचिंग के लिए राहुल ने टरक्वाइज कलर का स्टोल कैरी किया हुआ था. राहुल की शादी में उनके चचेरे भाई क्रिकेटर दीपक चाहर, शिवम मावी शामिल हुए. 12 मार्च को आगरा के सितारा होटल में होने वाले रिसेप्शन में कई भारतीय क्रिकेटरों के आने की उम्मीद है.

fallback

भारत के लिए 6 टी20 मैच खेले

22 वर्षीय भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने भारत के लिए 6 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 विकेट हासिल किए हैं. उन्होंने 2021 में श्रीलंका के खिलाफ अपना एकमात्र वनडे मैच खेला है. इस मैच में उन्होंने 3 विकेट झटके थे.

fallback

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद टीम से बाहर कर दिया गया

बता दें कि राहुल चाहर वो गेंदबाज हैं, जिनके कारण युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप 2021 की टीम से बाहर कर दिया गया था. राहुल चाहर टी20 वर्ल्ड कप 2021 में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. टी20 वर्ल्ड कप 2021 में फ्लॉप होने के बाद राहुल चाहर को फिर से ड्रॉप किया गया और युजवेंद्र चहल को वापस टीम इंडिया में शामिल किया गया. 

fallback

मुंबई इंडियंस ने भी किया था बाहर

राहुल चाहर ने साल 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की ओर से खेलते हुए IPL में डेब्यू किया था. इसके बाद 2018 में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 1.9 करोड़ में खरीदा था. राहुल चाहर ने 42 मैचों में 43 विकेट हासिल किए हैं. उनका सबसे बेहतर प्रदर्शन पिछले सीजन आया, जब उन्होंने 11 मैचों में 24.46 के औसत से 13 विकेट लिए थे.

fallback

पंजाब किंग्स के लिए खेलेंगे IPL

राहुल चाहर आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. पंजाब किंग्स ने उन्हें 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. इससे पहले वह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे.

Trending news